Home >>Bihar Jharkhand Crime

Buxar: पुलिस वैन की टक्कर से युवक घायल, घटना से नाराज ग्रामीणों ने किया हंगामा

Buxar News:  बताया जा रहा है कि पुलिस वैन राजपुर थाने से लौट कर धांसू होते हुए बक्सर आ रही थी तभी हादसा हो गया. हादसे में खरहना निवासी 18 वर्षिय बुधन चौधरी घायल हो गया. इस घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और वाहन को अपने कब्जे में लेकर जमकर बवाल काटा.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 20, 2023, 09:18 AM IST

Buxar News: बिहार के बक्सर जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पुलिस की गाड़ी ने एक युवक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना से स्थानीय ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने पुलिस वाहन को अपने कब्जे में ले लिया. हादसे में घायल युवक की पहचान खरहना निवासी 18 वर्षीय बुधन चौधरी के रूप में हुई है. ये घटना धनसोइ थाना क्षेत्र के खरहना गांव के पास हुई है. बताया जा रहा है कि यहां पुलिस वैन के धक्के से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिससे अक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वैन को घेर कर अपने कब्जे में ले लिया. 

ग्रामीणों के गुस्से को देखकर पुलिस विभाग के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने घायल युवक को अस्पताल भिजवाया और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझा कर गाड़ी को अपने कब्जे लेकर पुलिस लाइन भेज दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस वैन राजपुर थाने से लौट कर धांसू होते हुए बक्सर आ रही थी तभी हादसा हो गया. हादसे में खरहना निवासी 18 वर्षिय बुधन चौधरी घायल हो गया. हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और वाहन को अपने कब्जे में लेकर जमकर बवाल काटा.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद, पुलिस पर ही किया हमला, एक दरोगा की मौत

इससे पहले नालंदा में पुलिस वैन की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई थी. जानकारी के मुताबिक, तीनों मृतक एक ही बाइक से जा रहे थे. तेज रफ्तार पुलिस की जीप ने उन्हें टक्कर मार दी थी. जिससे तीनों की जान चली गई थी. घटना के बाद पुलिसकर्मियों ने संवेदनहीनता दिखाते हुए वहां से भाग गए थे. इससे ग्रामीण भड़क उठे थे और जाम लगाकर जमकर बवाल काटा था. नाराज ग्रामीणों ने वहां से गुजर रही कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया था.

ये भी पढ़ें- साइबर क्राइम में जामताड़ा से भी आगे निकल रहा बिहार का ये जिला, पुलिस ने 10 को धरा

इसी तरफ का एक मामला पिछले महीने बक्सर से सामने आया था. यहां एक तेज रफ्तार पुलिस वाहन ने कई लोगों को कुचल दिया था. इस घटना में डुमरांव थाने पुलिस की गाड़ी कोरानसराय की ओर जा रही थी. इसी बीच मां डुमरेजनी गेट के पास पुलिस वाहन ने करीब चार बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी थी. इस दुर्घटना में बाइक सवार घायल हो गए थे. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था.

{}{}