trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01842418
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Begusarai: बेगूसराय में गोलीकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 5 लोगों को किया गिरफ्तार

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि 19 अगस्त को चमरू यादव और बैजू यादव के बीच गाड़ी पार्किंग को लेकर पहले कहासुनी हुई, जिसमें चमरू यादव के बेटे के द्वारा ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. 

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 26, 2023, 03:11 PM IST

Begusarai Police: बेगूसराय में बीती 19 अगस्त को एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मारने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चर्चित इस गोली कांड मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि 19 अगस्त को चमरू यादव और बैजू यादव के बीच गाड़ी पार्किंग को लेकर पहले कहासुनी हुई, जिसमें चमरू यादव के बेटे के द्वारा ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. उन्होंने कहा कि इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी थी. इलाज के क्रम में विकास यादव की मौत हो गई थी जबकि बैजू यादव एवं संजीव यादव जो आपस में पिता-पुत्र थे, वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

एसपी ने कहा कि तभी से इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी अलग-अलग जगह कर रही थी और बीती रात इस मामले में 5 अपराधी को गिरफ्तार किया है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि इसके पास से घटना में प्रयुक्त हथियार एवं गोली भी बरामद की गई है. इस मामले में बेगूसराय किसकी जगन कुमार ने बताया कि अब तक हथियार की बरामद की नहीं हो पाई है, लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को प्राप्त हो गई है कि हथियार कहां फेका गया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: महाबोधि मंदिर में चली गोलियां, एक सुरक्षाकर्मी की मौत, जानें पुलिस ने बताई क्या वजह?

एसपी योगेंद्र कुमार ने यह भी बताया कि दोनों परिवार के बीच पूर्व से जमीन का विवाद था. इसी सिलसिले में घटना के दिन बैजू यादव का परिवार और 20 अन्य लोग, चमरू यादव के घर में घुस कर पहले महिलाओं के साथ मारपीट की थी. जिसे बचाने के लिए उनके बेटे ने हवाई फायरिंग की थी. बावजूद जब लोग नहीं माने तो उसने तीन लोगों को गोली मार दी थी. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है.

रिपोर्ट- राजीव कुमार

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1841540","source":"Bureau","author":"","title":"Nawada News: 12 घंटे से लापता युवक का शव हुआ बरामद, परिजनों ने जताया हत्या का शक","timestamp":"2023-08-25 22:22:39","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Nawada News: बिहार के नवादा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां 12 घंटे से लापता एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि युवक 12 घंटे से लापता था. जिसके बाद रेलवे ट्रैक के किनारे से युवक के शव को बरामद किया गया. इस मामले में परिजनों ने हत्या का शक जताया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

\n","playTime":"PT1M40S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/2508_nawada_news.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/dead-body-of-missing-youth-found-for-12-hours-in-jamui-bihar-relatives-expressed-suspicion-of-murder/1841540","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/08/25/2100005-lastmb.jpg?itok=mr0nXm6D","section_url":""}
{}