trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02288340
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: पटना का जेठुली हत्याकांड फिर गरमाया, 10 लोग गिरफ्तार, 15 महीने पहले हुई थी 3 की हत्या

Bihar News: पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र के जेठुली हत्या कांड का मामला फिर से गरमा गया है. बताया जा रहा है कि एक पक्ष के उमेश राय को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वे पुलिस संरक्षण में जेठुली में स्थित अपने घर में रहने आए थे.

Advertisement
पटना का जेठुली हत्याकांड फिर गरमाया, 10 लोग गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 11, 2024, 09:44 AM IST

पटनाः Bihar News: पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र के जेठुली हत्या कांड का मामला फिर से गरमा गया है. बताया जा रहा है कि एक पक्ष के उमेश राय को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वे पुलिस संरक्षण में जेठुली में स्थित अपने घर में रहने आए थे. जिसे देखकर दूसरे पक्ष के लोग भड़क गए और फिर विवाद होने लगा. 

पुलिस ने दस लोगों को किया गिरफ्तार
इसी दौरान कई राउंड फायरिंग हो गई. जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल से जहां चार खोखा और अवैध हथियार के साथ दस लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. दोनों पक्ष में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. जिसे देखते हुए वरीय पुलिस के निर्देश पर इलाके में अतिरिक्त बल की तैनाती की गई है. 

पूरा इलाका छावनी में तब्दील
वहीं पूरा इलाके एक बार फिर से पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. विवाद को बढ़ता देख ग्रामीण एसपी ने पूरे मामले की जांच की और हिरासत में लिए गए लोगों से कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है. 

2023 में हुआ था जेठुली में पार्किंग विवाद
गौरतलब है कि बीते साल 2023 की 19 फरवरी को जेठुली में पार्किंग विवाद और वर्चस्व को लेकर कई राउंड गोलीबारी हुई थी. जिसमे एक पक्ष के लोगों द्वारा की गई गोलीबारी में दूसरे पक्ष के चार लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद इलाके के लोगों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया था. 

वहीं 36 घंटे तक इलाके में हंगामा और आगजनी हुई थी और पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था. इस मामले में कई उपद्रवियों की गिरफ्तारी हुई थी. इसके साथ ही पुलिस की दबिश के बाद आरोपी ने भी न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था. 

इनपुट- प्रवीण कांत, पटना

यह भी पढ़ें- Alamgir Alam Resigned: आलमगीर आलम ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, कांग्रेस विधायक दल के नेता का भी पद छोड़ा, घर में मिले थे नोटों के पहाड़

Read More
{}{}