trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01279698
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: छपरा में पिता की हैरान करने वाली करतूत आई सामने, बेटे को दी ऐसी सजा

खैरा के थाना प्रभारी विजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
पारिवारिक विवाद को लेकर पिता पुत्र के बीच देर रात में अचानक कहासुनी होने लगी.
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 29, 2022, 08:25 PM IST

छपरा: बिहार के सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने ही 25 वर्षीय पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का कारण प्रथम दृष्ट्या पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

कट्टा से गोली मारकर की हत्या
पुलिस ने बताया कि अफौर गांव निवासी बनारस साह उर्फ नागेंद्र साह ने पारिवारिक विवाद को लेकर गुरुवार की रात अपने पुत्र सोनू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. पारिवारिक विवाद को लेकर पिता पुत्र के बीच देर रात में अचानक कहासुनी होने लगी. इसी बात पर पिता ने कट्टा से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

आरोपी पिता गिरफ्तार
खैरा के थाना प्रभारी विजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

बेटे से पिता था नाराज
सूत्रों के मुताबिक, नागेंद्र का अपनी ही पत्नी से विवाद चल रहा था और कहा जाता है कि मृतक अपनी मां का साथ देता था, जिससे पिता नाराज थे.

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है.

शराब पीकर पत्नी को मारता था नागेंद्र साह
पुलिस के मुताबिक, नागेंद्र साह पत्नी के साथ शराब पीकर अक्सर मारपीट करता था. पत्नी राधा देवी ने अपने पति पर मारपीट करने के आरोप में पांच साल पहले प्रथमिकी दर्ज कराई थी. 

दो साल पहले आपसी समझौते के बाद मामला सुलह हो गया था. लेकिन उसमें (पति) कोई सुधार नहीं था जिसके चलते उसकी पत्नी कई महीनों तक मायके रहती थी लेकिन ससुराल पक्ष के लोग उसको समझा-बुझाकर लाये और कुछ दिन से वह घर पर रहती थी.

(आईएएनएस)

Read More
{}{}