trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01986809
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Kaimur News: इस जिले के 3 कुख्यात अपराधियों पर सरकार ने घोषित किया इनाम, जानें नाम

Kaimur News: कैमूर जिला के तीन कुख्यात अपराधियों पर बिहार सरकार ने घोषित इनाम किया है. पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है.

Advertisement
कैमूर न्यूज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 01, 2023, 07:37 AM IST

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले में हत्या, लूट और डकैती के मामले में वर्षों से फरार चल रहे तीन कुख्यात अपराधियों पर बिहार सरकार ने 25-25 हजार रुपए का इनाम रखा हुआ है. इन सभी अपराधियों के खिलाफ कैमूर पुलिस इस्तेहार, वारंट से लेकर कुर्की जप्ती तक की कार्रवाई कर चुकी है, फिर भी यह सभी अपराधी फिलहाल पुलिस पकड़ से बाहर हैं. 

भभुआ हेड क्वार्टर डीएसपी साकेत कुमार ने बताया कि इन तीनों अपराधियों की पहचान बताने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी. जिन अपराधियों के ऊपर इनाम रखा गया है. उसमें भभुआ थाना क्षेत्र के सीओ गांव का गुड्डू गोंड, दुर्गावती थाना क्षेत्र के दरौली गांव का मनोज सिंह उर्फ लखन सिंह उर्फ अमर सिंह और मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का रहने वाला डिंपल सिंह शामिल है.

ये भी पढ़ें:'कांग्रेस के युवराज अब यमराज बनकर जा रहे लोगों के बीच', अश्विनी चौबे का विवादित बयान

डीएसपी साकेत कुमार ने बताया कि कैमूर जिले के तीन कुख्यात अपराधियों के खिलाफ बिहार सरकार ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. गुड्डू गोंड के ऊपर हत्या का आरोप है. यह उसी समय से फरार चल रहा है. दूसरा अपराधी मनोज सिंह उर्फ लखन सिंह डकैती और हत्या के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा है. वहीं, डिंपल सिंह दोहरे हत्याकांड के मामले में पिछले 5 वर्षों से फरार है. 

ये भी पढ़ें:Begusarai News: डायन होने के आरोप में खूनी खेल, 7 लोगों की लाठी-डंडे से पिटाई

उन्होंने आगे जानकारी दी कि इन सभी अपराधियों के खिलाफ कैमूर पुलिस की तरफ से छापेमारी से लेकर इश्तहार, वारंट और कुर्की जप्ती तक की कार्रवाई किया गया है. इसके बाद भी ये अपराधी फरार है. जिसे पकड़ने में सहयोग करने वाले को बिहार सरकार ने 25-25 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है. साथ ही जो लोग पकड़वाने में मदद करेंगे उनका नाम और पता गुप्त रखा जाएगा.

रिपोर्ट: नरेंद्र जयसवाल

Read More
{}{}