trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01277720
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: बिहार के नालंदा में बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, प्रशासन पर उठे सवाल

बिहार के नालंदा में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. जिसके बाद बदमाश उसके शव को फेंक कर फरार हो गए. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.   

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 28, 2022, 01:47 PM IST

नालंदा: Nalanda Murder: बिहार के नालंदा में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. जिसके बाद बदमाश उसके शव को फेंक कर फरार हो गए. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. 

गोली मार कर शव को फेंका
दरअसल, यह मामला नालंदा के अकबरपुर पंचायत कृष्णा विगहा का है. यह घटना गुरुवार की सुबह की है. यहां पर हिलसा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि अकबरपुर पंचायत कृष्णा विगहा के पास बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी थी और उसका शव फेंक कर फरार हो गए. मृतक हिलसा थाना क्षेत्र के अरपा पंचायत के जोगिया गांव का निवासी था. उसका नाम आशीष कुमार बताया जा रहा है. वहीं, युवक की उम्र 25 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मृतक गाड़ी चालक था.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, इस घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि युवक खून से लथपथ था. ग्रामीणों ने बताया कि गोली मारकर युवक की हत्या की गई. शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने हिलसा पुलिस को इसकी जानकारी दी. हिलसा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

कानून व्यवस्था पर उठे सवाल
बता दें कि बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. विपक्ष के साथ बीजेपी भी लॉ एंड ऑर्डर को लेकर जेडीयू पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि मौजूदा सरकार के शासनकाल में कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है. अपराधी बेखौफ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं.

वहीं, जेडीयू का कहना है कि विपक्ष को अपने शासनकाल को याद करना चाहिए कि कैसे लालू यादव के 'जंगलराज' वाले राज में लोगों को शाम में घर से बाहर निकलने में डर लगता था. जदयू का कहना है कि नीतीश कुमार की सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहतर है. हमारी सरकार न किसी को बचाती है और न ही फंसाती है. पुलिस लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है. विपक्ष बिना वजह मुद्दों को तूल देने में लगा है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: बेगूसराय से चेन्नई जा रहा था शख्स, ट्रेन में हुआ कुछ ऐसा कि हो गया बेहोश

Read More
{}{}