trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01755427
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: स्कूल संचालक ने की ऐसी पिटाई, चली गई 14 साल के छात्र की जान

Bihar Crime: बिहार के मोतिहारी जिले में एक स्कूल के छात्र की मौत की खबर सामने आ रही है, बता दें कि इस मासूम की मौत की वजह उसके स्कूल के चेयरमैन सह संचालक व अन्य शिक्षक बने हैं.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 26, 2023, 10:11 PM IST

मोतिहारी: Bihar Crime: बिहार के मोतिहारी जिले में एक स्कूल के छात्र की मौत की खबर सामने आ रही है, बता दें कि इस मासूम की मौत की वजह उसके स्कूल के चेयरमैन सह संचालक व अन्य शिक्षक बने हैं. इस मासूम के मौत के बारे में जिसने भी सुना उसकी आंखें भर आई. 

दरअसल मासूम मृतक के स्कूल के चेयरमैन सह संचालक व अन्य शिक्षक ने उसको इतना पीटा की बच्ची की जान चली गई. बता दें कि मोतिहारी के मधुबन थाना क्षेत्र स्थित मधुबन राइजिंग स्टार प्रेप विद्यालय के पांचवी कक्षा के छात्र 14 वर्षीय बजरंगी कुमार की मौत शिक्षकों द्वारा बेरहमी से पिटाई के कारण हो गई है. मृतक के परिजनों ने संस्था के चेयरमैन सह संचालक व अन्य शिक्षक पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- नीतीश ने पहले लोगों को बनाया शराबी अब पीट रहे शराबबंदी का ढोल- सम्राट चौधरी

मासूम मृतक के परिजनों के अनुसार बजरंगी मधुबन के बाजार में मोबाइल मरम्मत के लिए गया था, घर लौटने के क्रम में वह हरदिया पुल के पास अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी रहा था.उसे सिगरेट पीता देख विद्यालय के चेयरमैन उस पर आग बबूला हो गए और उसे अपने साथ विद्यालय ले गए और अन्य शिक्षकों के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी. जब किशोर अचेत हो गया तो उसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

छात्र के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मां उर्मिला देवी का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं पिता 5 दिन पूर्व पंजाब मजदूरी करने गए हैं उन्हें भी इस घटना की सूचना दे दी गई है. इस संदर्भ में मोतिहारी के डीएम सौरभ जोरवाल ने एक तीन सदस्यीय जांच टीम का गठन किया है जो पूरे मामले की जांच के साथ ही स्कूल की CBSE से सम्बद्धता की भी जांच करेगा.

Read More
{}{}