Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: 'सुशासन बाबू' के राज में पुलिस भी सुरक्षित नहीं! खगड़िया में आरोपी को छुड़ाने के लिए पुलिसवालों को पीटा

आरोपी के परिजन और पड़ोसी भड़क गए. आरोपी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने के लिए उन्होंने पुलिस दल पर ही हमला बोल दिया. लोगों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया.

Advertisement
K Raj Mishra|Updated: Jun 11, 2023, 07:57 AM IST

Bihar Crime News: बिहार की महागठबंधन सरकार में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद दिखाई दे रहे हैं. बदमाशों को पुलिस का भी कोई डर नहीं रहा है. आम आदमी की तो बात छोड़िए अब पुलिस पर भी हमला हो जाता है. ताजा मामला खगड़िया से सामने आया है. यहां आरोपी को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर ही हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक, आरोपी के परिजन ने पुलिसवालों को बंधक बनाकर खूब पीटा. इस घटना में दरोगा सहित 6 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. ये घटना गोगरी एवं अलौली थाना क्षेत्र की है. 

 

जानकारी के मुताबिक, गोगरी थाना की पुलिस फरार चल रहे अपराधी मोहम्मद कयूम को गिरफ्तार करने के लिए रामपुर के पश्चिम टोला स्थित उसके घर पहुंची. इस पर आरोपी के परिजन और पड़ोसी भड़क गए. आरोपी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने के लिए उन्होंने पुलिस दल पर ही हमला बोल दिया. लोगों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया. उसके बाद कुछ पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर भी पीटा. घटनास्थल पर पहुंची अतिरिक्त फोर्स ने बंधक पुलिसकर्मियों को छुड़ाया.

ये भी पढ़ें- पटना में गंगा नदी से मिला BJP नेता के भतीजे का हाथ-पैर बंधा शव, 10 दिनों से था लापता

इस हमले में घायल दारोगा दीपक कुमार, राजीव कुमार, लालबिहारी यादव और मनीष कुमार का गोगरी रेफरल अस्पताल में इलाज किया गया. वहीं इस मामले में पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार ने आवेदन देकर गोगरी थाना में 8 नामजद व 5 अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है. बता दें कि मो. कयूम के परिजनों के खिलाफ भी गोगरी थाना में कई एफआईआर दर्ज हैं, जिसमे कई आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. अन्य चार दर्जन लोगों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. 

ये भी पढ़ें- घर में आई परछाई तो पीट दिया पूरा परिवार, पति, पत्नी और बेटे की हालत गंभीर

दूसरी तरफ अलौली थाना क्षेत्र के चातर राहुल नगर में युवती भगाने के मामले में आरोपी मुकेश कुमार को गिरफ्तार करने लिए पहुंची पुलिस पर परिजनों ने हमला कर दिया. इस घटना में दो महिला कांस्टेबल सहित एसआई सुमित कुमार, एएसआई गोरालाल सिंह घायल हो गए. पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी ने अपने घर में ही युवती को छुपा कर रखा गया है. जिस तरह आए दिन पुलिस टीम पर हमले हो रहे हैं, वो कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान है.

{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1731054","source":"Bureau","author":"","title":"Sakshi Murder Case: साक्षी की हत्या के बाद गली में अब तक सन्नाटा","timestamp":"2023-06-09 18:58:13","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

देश की राजधानी दिल्ली में एक और क्राइम हुआ. नाबालिग का मर्डर हुआ. सरेआम हुआ और बड़ी दरिंदगी से हुआ. जानबूझकर हमारी टीम कुछ दिन बीतने के बाद शाहबाद डेरी के उसी इलाक़े में पहुँची. आसपास के लोगों ने बोला कि जब जुर्म हुआ तब वो वहां मौजूद नहीं थे. लेकिन अगर होते. तो क्या करते? और कब तक होते रहेंगे देश की राजधानी में संगीन अपराध? देखें ये Ground Report.

\n","playTime":"PT4M23S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/invideo_report.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/still-silence-in-the-street-after-sakshi-murder-people-made-a-shocking-disclosure/1731054","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/06/09/1865500-murderthumb.jpg?itok=wMvPJjpi","section_url":""}
{}