trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02004324
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Crime News: बिहार में अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं! कई जिलों में पीटे गए पुलिसवाले

Bihar Crime News: बिहार में पुलिस टीम पर हमले की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. अक्सर किसी ना किसी जिले से पुलिस पर हमले की खबरे सामने आती रहती हैं. ऐसे में सवाल ये है कि जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो जनता सुरक्षित कैसे होगी.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
K Raj Mishra|Updated: Dec 11, 2023, 07:12 AM IST

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बढ़े हुए हैं, इसका अंदाजा सिर्फ इस बात से लगाइए कि प्रदेश में अब पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं रहे. प्रदेश में पुलिस पर हमले की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. रविवार (10 दिसंबर) को प्रदेश के कई जिलों से पुलिसवालों के पिटने की घटनाएं सामने आईं. इन घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश में अब खाकी वर्दी से अपराधी नहीं डरते हैं. 

लखीसराय में शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस टीम ही पिटकर वापस आ गई. यहां अमहरा ओपी के दीघा गांव में पुलिस शराब माफियाओं को पकड़ने गई थी. जब पुलिस ने गांव में दबिश डाली तो ग्रामीणों ने उस पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव करने में महिलाएं भी शामिल थीं. इस घटना में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए. इस घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी. जिसके बाद पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया. एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस दीघा गांव पहुंच कर कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Patna News: ट्रक चालक को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक शख्स गिरफ्तार

सहरसा में शनिवार (09 दिसंबर) की शाम छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर हमला हो गया. इस घटना में ओपी प्रभारी और एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गए. ये घटना बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के खजूरी गांव की है. बताया जाता है कि दोनों पुलिसकर्मी एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों का पीछा करते हुए गांव पहुंचे थे. यहां ग्रामीणों ने घेर लिया और पत्थरबाजी करने लगे. इसी में दोनों पुलिसकर्मियों को चोट लगी है.

ये भी पढ़ें- Gaya Borewell News: बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची, लाख कोशिशों के बाद भी नहीं बच पाएगी जान

इससे पहले राजधानी पटना के दानापुर ब्लॉक में पुलिसवाले पीटे गए थे. पुलिस टीम यहां अतिक्रमण हटाने पहुंची थी. जानकारी के मुताबिक, जब पुलिस के टीम जगह को खाली कराने के पुलिस पहुंची तो उस पर हमला कर दिया. इस घटना में दो पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए थे. दोनों पुलिसकर्मियों को पटना के एलएनजेपी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने कई झोपड़ियों में आग लगा दी थी. ये घटना 3 दिसंबर की है.

Read More
{}{}