trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01855871
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: आपसी विवाद में पड़ोसी ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Bihar Crime: जिले के नया रामनगर थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी बारिश टोला में आपसी विवाद में पड़ोसी ने एक 25 वर्षीय युवक को गोली मार दी. गोली युवक के पेट में लगी है. जिसके बाद घायल युवा को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

Advertisement
Bihar Crime: आपसी विवाद में पड़ोसी ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 04, 2023, 10:53 PM IST

मुंगेर:Bihar Crime: जिले के नया रामनगर थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी बारिश टोला में आपसी विवाद में पड़ोसी ने एक 25 वर्षीय युवक को गोली मार दी. गोली युवक के पेट में लगी है. जिसके बाद घायल युवा को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवा को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. युवक की फिलहाल स्थिति गंभीर बनी हुई है.

गोली से घायल युवक की पहचान नौवागढ़ी बारिश टोला निवासी स्व. अशोक सिंह के पुत्र छोटू कुमार के रूप में हुई है. वहीं सदर अस्पताल में घटना की जानकारी देते हुए घायल युवक के परिजनों ने बताया कि गोतिया के ही रिश्ते में लगने वाले चाचा पृथ्वी सिंह सहित उसके परिवार आकाश सिंह अमृता सिंह अंश सिंह के द्वारा आए दिन हमेशा किसी न किसी बात को लेकर धमकाया जाता है. आज दोपहर भी आपसी विवाद के बीच ही बात जब आगे बढ़ने लगी तो आरोपी आकाश कुमार के द्वारा दोनों हाथों में हथियार लेकर मेरे भाई छोटू कुमार को करने के लिए दौड़ा लेकिन जब मेरा भाई के द्वारा अपने मोबाइल से फोटो खींचने लगा तो वह कैमरे से बचने के लिए भाग गया.

इसके बाद देर शाम मौका पाते ही पृथ्वी सिंह का पुत्र आकाश कुमार के द्वारा गोली मार दी गई जो की छोटू के पेट में जाकर लगी है. वही दहशत फैलाने के नियत से आरोपी के द्वारा फायरिंग भी करते हुए भाग निकला. जब छोटू कुमार को गोली लग गई तब आकाश सहित उसके सभी परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं. इधर गोली से घायल युवा को परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल लाया गया लेकिन पेट में गोली लगने की वजह से स्थिति काफी ज्यादा गंभीर बनी हुई है. जिस कारण चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Gautam Gambhir Viral Video: भारत विरोधी नारा लगाने वाले को गौतम गंभीर ने दिखाई उंगली! लोगों ने विराट कोहली से जोड़ा

Read More
{}{}