trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01705583
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: मोतिहारी में मौलाना पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, डेढ़ साल तक करता रहा यौन शोषण!

छात्रा ने जब विरोध की तो वह फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़िता ने किसी तरह से हिम्मत जुटा करके अपने परिजनों को सारी बातें.

Advertisement
K Raj Mishra|Updated: May 22, 2023, 06:07 AM IST

Bihar Crime News: बिहार के मोतिहारी में एक मदरसे के मौलाना पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. मामला सामने आने के बाद से आरोपी मौलाना फरार है, जिसकी तलाश जारी है. ये घटना मेहसी थाना क्षेत्र की है. आरोपी मौलाना का नाम जमशेद आलम है. वह मेहसी मेन के एक सरकारी विद्यालय में शिक्षक भी है. पीड़िता का आरोप है कि मौलाना तकरीबन डेढ़ साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. 

पीड़िता ने बताया कि मौलाना के पास उसकी गंदी तस्वीरें हैं, जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर वो इतने लंबे समय से उसका यौन शोषण करता रहा है. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी मौलाना उसके घर के पास ही मदरसा चलता है. 18 महीने पहले वो उसके मदरसे में पढ़ने गई थी. एक दिन मौलाना ने छुट्टी के बाद उसे होमवर्क देने के नाम पर रोक लिया और उसके साथ जबरदस्ती की. इस घटना का उसने वीडियो भी बना लिया था. 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर इतने लंबे समय से लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है. आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी. किसी तरह से उसने हिम्मत जुटाई और सारी बातें अपने परिजनों को बताई. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि परिजन ने जब थाना में आवेदन देने जा रहे थे तब दबंग मौलाना ने रास्ते में लड़की के परिजनों पर हमला करवाया.

ये भी पढ़ें- डिओ स्प्रे की बोतल में दारू की होम डिलीवरी, बिहार में शराब माफियाओं के नए-नए फंडे

इस मामले को लेकर मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा. आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है. जांच में पाया गया है कि आरोपी सरकारी शिक्षक होते हुए मदरसा में भी मौलाना के पद पर कार्य कर रहा था. मामले के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1703783","source":"Bureau","author":"","title":"मोतिहारी में टैंकर में लगी आग जिंदा जल गया ट्रक ड्राइवर","timestamp":"2023-05-20 14:19:08","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

मोतिहारी में देर रात ट्रक और टैंकर की टक्कर से टैंकर में आग लग गई है. आग ने इतनी भयंकर रूप अख्तियार कर लिया कि एनएच पर आवागमन ठप हो गया. ये पूरा हादसा कोटवा थाना के नजदीक एनएच पर हुआ है. टक्कर की वजह से तेल टैंकर में आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि आग में ट्रक का ड्राइवर जिंदा जल गया. मोतिहारी में देर रात ट्रक और टैंकर की टक्कर से टैंकर में आग लग गई है. आग ने इतनी भयंकर रूप अख्तियार कर लिया कि एनएच पर आवागमन ठप हो गया. ये पूरा हादसा कोटवा थाना के नजदीक एनएच पर हुआ है. टक्कर की वजह से तेल टैंकर में आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि आग में ट्रक का ड्राइवर जिंदा जल गया.

\n","playTime":"PT37S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/2005_ZBJ_ACCIDENT.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/truck-driver-burnt-alive-in-tanker-fire-in-motihari/1703783","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/05/20/1814269-thumbnailtruck.jpg?itok=nP7VIC9e","section_url":""}
{}