trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01768482
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: पति बना हैवान, अवैध संबंध का विरोध कर रही पत्नी और 3 माह के मासूम को जिंदा जलाया

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है,जहां दिल दहला देने वाली घटना में एक पति ने अपने पत्नी और बच्चे को जिंदा जला दिया और घटना को अंजाम देने वाले पति और उसके परिवार के लोग फरार हो गए.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 06, 2023, 04:36 PM IST

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है,जहां दिल दहला देने वाली घटना में एक पति ने अपने पत्नी और बच्चे को जिंदा जला दिया और घटना को अंजाम देने वाले पति और उसके परिवार के लोग फरार हो गए. जहां अवैध संबंध के चक्कर में एक पति ने अपनी पत्नी और बच्चे को जिंदा जलाने की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है, घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगरनाथ का है. 

घटना के संबंध में बताया गया कि अहियापुर थाना क्षेत्र के प्रगतिनगर बड़ा जगन्नाथ के रहने वाले विपिन मिश्रा के बेटे हिमांशु कुमार की शादी अम्मा गांव की रहने वाली सोनल प्रिया से 10 वर्ष पूर्व हुई थी, दोनों को एक 8 साल की बेटी और तीन महीने का एक बेटा था. बताया जा रहा है कि हिमांशु का अवैध सम्बन्ध शहर के ही एक क्रेडिट कार्ड बनाने वाली लड़की से चल रहा था और उसका विरोध पत्नी करती थी. इसी बात को लेकर हिमांशु, उसकी प्रेमिका और हिमांशु के माता-पिता ने मिलकर देर रात पत्नी और तीन माह के मासूम बेटे को जिंदा जला दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग घर छोड़ कर फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- गंडक ने धरा विकराल रूप, तीन गांव का सड़क सम्पर्क टूटा

मृतका सोनल प्रिया के भाई प्रकाश पुंज ने बताया कि देर रात पत्नी और बच्चों के सोये अवस्था में हिमांशु ने पलंग पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया. उसके बाद जब पत्नी इस आग से बचकर निकलना चाी रही थीं तो पति ने उसे धक्का देकर आग के हवाले कर दिया. जिसमे किसी तरह 8 वर्षीय बच्ची की जान तो बच गई लेकिन सोनल और उसके तीन महीने के दूधमुहे बच्चे की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

पूरे मामले पर एसकेएमसीएच के अहियापुर ओपी प्रभारी विजय प्रसाद ने बताया कि मृतिका सोनम प्रिया और उसके बच्चे को जिंदा जला दिया गया है. प्रथम दृष्टया में जो बात सामने आई है उसमें  हिमांशु कुमार का अपनी प्रेमिका से अवैध संबंध था जो बैंक का क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करती है और उसके अवैध संबंध के कारण मृतिका सोनम प्रिया को तलाक देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था,मृतिका तलाक देने से इंकार कर रही थी. इसी बात को लेकर जिंदा जलाने की बात सामने आ रही है. 

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

 

Read More
{}{}