trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01858507
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: स्कॉर्पियो से करते थे बकरी चोरी, ग्रामीणों ने खदेड़कर चोरों को पकड़ा फिर किया ये हाल

Bihar Crime: बिहार के नवादा में लग्जरी गाड़ी से की जा रही थी. इस दौरान बकरी की चोरी करने वाले लोगों ने देख लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने खदेड़कर सभी चोरों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पूरा मामला डफलपुरा गांव के पास का है.

Advertisement
Bihar Crime: स्कॉर्पियो से करते थे बकरी चोरी, ग्रामीणों ने खदेड़कर चोरों को पकड़ा फिर किया ये हाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 06, 2023, 03:55 PM IST

नवादा: Bihar Crime: बिहार के नवादा में लग्जरी गाड़ी से की जा रही थी. इस दौरान बकरी की चोरी करने वाले लोगों ने देख लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने खदेड़कर सभी चोरों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पूरा मामला डफलपुरा गांव के पास का है. जहां ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो से बकरी चोरी कर भाग रहे तीन बकरी चोर को खदेड़कर पकड़ा और उनकी जमकर पिटाई की.  इसके बाद ग्रामीण ने पुलिस को बुलाकर चोरों को उनके हवाले कर दिया.

नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र  के उमराव बीघा गांव के समीप 6 बकरी चोर स्कॉर्पियो गाड़ी से आए और खुटे में बांधे बकरी को स्कॉर्पियो में रखकर भाग रहे थे. तभी ग्रामीणों की नजर पढ़ते ही ग्रामीण उसे खदेड़कर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बकरी चोर गांव से निकल गया. तभी ग्रामीणों ने रास्ते में पड़ने वाले गांव डफलपूरा के ग्रामीणों को मोबाइल से सूचना दिया. जिसके बाद सूचना मिलते ही ग्रामीण सड़क पर ट्रैक्टर लगाकर स्कॉर्पियो को घेर लिया स्कॉर्पियो पर सवार तीन बकरी चोर को मौके पर ग्रामीणों ने पकड़ लिया और तीन भागने में सफल रहा. उसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया और स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त कर लिया है.

बकरी मालिक उमराव बीघा गांव निवासी इस्लाम चौहान ने बताया कि मेरी बकरी रोड के किनारे बंधी हुई थी. तभी स्कॉर्पियो गाड़ी से बकरी को लेकर भाग रहा था. जिसे डफललपूरा गांव के पास ग्रामीणों के सहयोग से तीन चोर को पकड़ लिया गया है. वही तीन चोर भीड़ का फायदा उठाकर भाग गया. गिरफ्तार चोरों में दो नारदीगंज का एक बगोदर तरौनी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़ें- BMW से मवेशियों का चारा ढोता है बिहारी युवक! वीडियो वायरल होने के बाद कहा- बड़ी बात क्या है

Read More
{}{}