trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01785757
Home >>Bihar Jharkhand Crime

बेगूसराय: 3 बच्चों की मां के साथ फरार हुआ युवक पकड़ाया, बेरहमी से हुई पिटाई, आंख में डाल दिया एसीड

बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में 3 बच्चों की मां के साथ फरार हुए एक युवक को महिला के घर वालों ने पकड़ लिया और कमरे में हाथ पैर बांधकर बेरहमी से ना सिर्फ पिटाई की बल्कि आंख में एसीड भी डाल दिया.  घर में बंधक बनाकर पिटाई की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह भीड़ से युवक को छ

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 18, 2023, 10:49 PM IST

बेगूसराय: बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में 3 बच्चों की मां के साथ फरार हुए एक युवक को महिला के घर वालों ने पकड़ लिया और कमरे में हाथ पैर बांधकर बेरहमी से ना सिर्फ पिटाई की बल्कि आंख में एसीड भी डाल दिया. 

घर में बंधक बनाकर पिटाई की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह भीड़ से युवक को छुड़ाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैं. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पूरी घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरकपुर गांव की है. बताया जाता है कि हरकपुर गांव निवासी राजेंद्र राम का पुत्र मुकेश राम दो-तीन दिन पुर्व उपेंद्र यादव की पत्नी तीन बच्चों की मां सोनाली देवी को लेकर फरार हो गया था. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार से गृह जिला नहीं संभल रहा तो प्रदेश और देश क्या बचाएंगे- विजय सिन्हा

इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों के दबाव के बाद महिला थाना पहुंच गई लेकिन मुकेश राम सामने नहीं आया. आरोप है कि मंगलवार की दोपहर बाद महिला के ससुराल वालों ने मुकेश राम को पकड़ लिया और घर में हाथ पैर बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगे. इतना ही नहीं परिजनों का आरोप है कि मुकेश राम के आंख में एसीड भी डाल दिया गया. हालांकि पिटाई की सूचना मिलते ही गढ़पुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुकेश को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया है जहां उसका इलाज चल रहा है. 

युवक के शरीर पर चोट के गहरे निशान हैं और कमर में अभी भी रस्सी बंधी हुई है. घायल के परिजनों का आरोप है कि महिला 3 बच्चों की मां है जबकि लड़का कुंवारा है और महिला ने ही बहला-फुसलाकर लड़के को अपने साथ ले गया था. महिला थाना भी पहुंच गई है और कोर्ट में अपना बयान भी दर्ज करा दिया है. इसके बावजूद महिला के दबंग परिजनों ने मुकेश को बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.
राजीव कुमार

Read More
{}{}