trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02117380
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Begusarai:जमीनी विवाद में छोटे भाई ने की बड़े भाई-भाभी की पिटाई, जानकारी देने के बाद भी नहीं आई पुलिस

Crime News in Bihar: बेगूसराय में जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी को घर में बंद कर जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, दोनो घायल का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है.

Advertisement
बेगूसराय में मारपीट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 19, 2024, 08:49 AM IST

बेगूसराय: Crime News in Bihar: बेगूसराय में जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी को घर में बंद कर जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, दोनो घायल का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुमारसो पंचायत की है. 

जानें क्या है पूरा मामला

घटना जानकारी देते हुए पीड़ित फूचो राय ने बताया कि 33 कट्ठा जमीन बड़े भाई के द्वारा बेईमानी की जा रही है और बड़े भाई सच्चिदानंद राय के द्वारा बताया जा रहा है कि उन्होंने उस जमीन को पूर्वजों से रजिस्ट्री करा ली थी. बाद में पंचायती में फैसला हुआ और अब वह जब उसे जमीन को बेचने की बात कर रहा था. बड़े भाई सच्चिदानंद राय ने कहा कि घर आकर पैसा ले जाओ और जमीन हमें ही दे दो. जब फुचो राय अपनी पत्नी इंदू देवी के साथ पैसा लेने के लिए बड़े भाई सच्चिदानंद राय के घर में पहुंचे तो फूचों राय के कथनानुसार सचितानंद राय एवं उनके पुत्र राजीव कुमार तथा अन्य लोगों ने उन्हें घर में बंद कर दिया और पिटाई शुरू कर दी. चीख चिल्लाहट की आवाज सुनकर उनकी लड़की ने जाकर जब ग्रिल को खोल तब किसी तरह पति-पत्नी जान बचाकर वहां से भागे. 

पीड़ित का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बावजूद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची . फिलहाल दोनों पति-पत्नी का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है. वो पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब जानकारी देने के बाद भी पुलिस नहीं आएगी तो अपराधियों पर लगाम कैसे लगेगी. 

Read More
{}{}