trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01802547
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Begusarai: बरौनी रेलवे स्टेशन पर बाघ एक्सप्रेस से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, तस्कर भागने में कामयाब

बेगूसराय में स्थित बरौनी रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने एक ऐसे ही घटना को नाकाम किया है. यहां बाघ एक्सप्रेस ट्रेन से भारी मात्रा में विदेशी शराब की गई. 

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 30, 2023, 02:59 PM IST

Liquor Mafia: बिहार में शराबबंदी कानून के बाद भी शराब माफियाओं पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है. पुलिस और शराब माफियाओं के बीच छुपम-छुपाई का खेल जारी है. दारू की तस्करी के लिए शराब माफिया अब नए-नए तरीके इजाद कर रहे हैं. सड़कों पर पुलिस चेकिंग मिलने का खतरा ज्यादा होने पर अब शराब तस्करी के लिए ट्रेनों का सहारा लिया जा रहा है. बेगूसराय में स्थित बरौनी रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने एक ऐसे ही घटना को नाकाम किया है. यहां बाघ एक्सप्रेस ट्रेन से भारी मात्रा में विदेशी शराब की गई. 

आरपीएफ की ओर से बाघ एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान पुलिस को एक अज्ञात बैग मिला. बैग को खोलने पर उसमें से 66 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई. हालांकि इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. कहा जा रहा है कि पुलिस को देखकर तस्कर बैग छोड़कर फरार हो गया होगा. इससे पहले 24 जुलाई को भी बाग एक्सप्रेस के जनरल बोगी से विदेशी शराब से भरा एक बैग बरामद किया गया था. पुलिस को देखकर तस्कर भाग गया था. 

ये भी पढ़ें- एकतरफा प्यार में युवक ने प्रेमिका के घर की हवाई फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इससे पहले भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने पैसेंजर ट्रेन से 4 नाबालिक बच्चों को शराब के साथ पकड़ा था. आरोपियों ने टेप से शराब के पैकेट अपने शरीर में चिपकाए हुए थे. उन्होंने शराब को ऐसे छुपाया हुआ था कि बाहर से देखने में कुछ पता नहीं चल पा रहा था. पकड़े गए तीन आरोपी गरीब परिवार से थे. ये मुगलसराय से शराब खरीद कर डेहरी ऑन सोन जा रहे थे.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1795855","source":"Bureau","author":"","title":"Darbhanga News: दरभंगा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, दो युवकों ने की दरिंदगी","timestamp":"2023-07-25 21:45:59","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

दरभंगा में दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया है. पीड़ित लड़की को डीएमसीएच (DMCH) में भर्ती करवाया गया है. लड़की से दरिंदगी की इस घटना ने सबको शर्मसार कर दिया है. लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

\n","playTime":"PT40S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/gangrape_darbhanga.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/gangrape-of-girl-in-darbhanga-bihar-two-boys-brutalized/1795855","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/07/25/1987674-gangrapethumb.jpg?itok=CeJHRDLI","section_url":""}
{}