trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01934489
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: भागलपुर में हिंसा भड़काने की कोशिश, दो समुदायों में हिंसक झड़प, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Bihar News: बिहार के सबसे संवेदनशील जिले में से एक भागलपुर में एक बार फिर से दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प की खबर आ रही है. दरअसल यहां हिंसा भड़काने की कोशिश की गई. जिसमें दो समुदाय आपस में भीड़ गए.

Advertisement
Bihar News: भागलपुर में हिंसा भड़काने की कोशिश, दो समुदायों में हिंसक झड़प, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 28, 2023, 10:47 PM IST

भागलपुर: Bihar News: बिहार के सबसे संवेदनशील जिले में से एक भागलपुर में एक बार फिर से दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प की खबर आ रही है. दरअसल यहां हिंसा भड़काने की कोशिश की गई. जिसमें दो समुदाय आपस में भीड़ गए. इसमें जमकर पत्थर चले और पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में भी लिया है. 

भागलपुर जिले में फिर से शांति सद्भाव बिगाड़ने की कोशश की गई है. कजरैली थाना क्षेत्र के कजरैली में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. दोनों तरफ से जमकर पत्थर चले हैं. घटना के तुरंत बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची और मामले पर काबू पाया. दरअसल बताया जा रहा है कि कुछ लोग टायर लेने दुकान पर आये थे. वहां दुसरे पक्ष के लोगों ने रोका तो दोनों में विवाद हो गया. विवाद के बाद दोनों तरफ से रोड़े पत्थर चले. घटना में दोनों तरफ से दो-दो लोग घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- मेहनत और जज्बे ने दिखाया रंग, BPSC के परीक्षा परिणाम में ऐसे इन्हें हासिल हुई सफलता

मामले की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची इसके साथ ही सिटी एसपी एसडीओ , दंगा नियंत्रण बल एसएसबी की टीम व 6 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों तरफ के लोगों के साथ बैठकर वार्ता की गई साथ ही असामाजिक तत्वों को भी हड़काया गया. वहीं दोनों ओर से पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल माहौल शांतिपूर्ण है. दर्जनों पुलिस बल मौके पर कैम्प कर रही है. 

सिटी एसपी अमित रंजन ने बताया कि आपस में कुछ विवाद को लेकर दो तीन लोग भीड़ गए. गांव वाले जमा ही हो रहे थे तभी पुलिस पहुंची और मामले को नियंत्रित कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है आगे भी कार्रवाई की जाएगी. मौके पर पुलिस बल तैनात है. 

Read More
{}{}