trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01929404
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: अरवल में भीषण सड़क हादसा, RJD नेता समेत 3 की मौत, 2 गंभीर घायल

Arwal road accident: जानकारी के मुताबिक, एक बाइक पर सवार चाचा-भतीजा सवार थे. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी बाइक पर सवार तीन लोगों में एक की मौत हो गई. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 25, 2023, 06:55 AM IST

Arwal News: अरवल में मंगलवार (24 अक्टूबर) को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. मरने वालों में आरजेडी का एक नेता भी बताया जा रहा है. ये दर्दनाक हादसा करती थाना के खजूरी पावर सब स्टेशन के पास में हुआ. हादसे में दो बाइकें आमने-सामने से टकरा गईं. इस भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अरवल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, एक बाइक पर सवार चाचा-भतीजा सवार थे. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी बाइक पर सवार तीन लोगों में एक की मौत हो गई. दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी लोग दशहरा का मेला देखकर लौट रहे थे. इस घटना में स्थानीय आरजेडी नेता लाल बहादुर शास्त्री की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: मूर्ति विसर्जन कर रहे श्रद्धालुओं को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

जानकारी के मुताबिक आरजेडी के वरिष्ठ नेता लाल बहादुर शास्त्री अपने भतीजे उदय कुमार के साथ मोटरसाइकिल से घर बेर बिगहा जा रहे थे. तभी करपी से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से उनकी सीधी टक्कर हो गई. उस मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार थे जिसमें नीरज कुमार, विक्रम कुमार एवं गोल्डन कुमार सभी भुआपुर गांव के रहने वाले हैं. हादसे में घटनास्थल पर ही नीरज कुमार उम्र 18 वर्ष एवं उदय कुमार उम्र 36 वर्ष की मौत हो गई. वहीं इलाज के दौरान जख्मी आरजेडी नेता लाल बहादुर शास्त्री ( 34 ) की मौत हो गई.

Read More
{}{}