trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01974438
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Aurangabad News: दो-दो पिस्टल हाथों में लिए हुए शख्स का वीडियो वायरल, डांसर के साथ लगाए ठुमके

Aurangabad News: नर्तकियों के साथ हाथों में दो दो पिस्टल लिए हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह डांसरों के साथ ठुमके लगा रहा है.

Advertisement
औरंगाबाद न्यूज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 23, 2023, 12:43 PM IST

Aurangabad News: औरंगाबाद में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स हाथों में एक नहीं बल्कि दो-दो पिस्टल लिए हुए है और नर्तकियों के साथ जमकर ठुमके लगा रहा है. वहीं, इस युवक की हरकत से डांसरों के चेहरे पर खौफ स्पष्ट देखा जा सकता है. मगर दहशत के इस माहौल से बेखबर वह युवक मस्ती में चूर नजर आ रहा है.

हथियारों का प्रदर्शन
वायरल वीडिये में देखा जा सकता है कि इसके अलावा हथियारों का प्रदर्शन कर रहा है. वहीं, इस युवक की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वह हथियारों को लहरा रहा है. हालांकि, जी मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. मगर जब इस वीडियो की पड़ताल की गई, तब पता चला कि हाथों में हथियार लिए उस सख्स का नाम रौनक सिंह उर्फ सोनल सिंह है और वह नबीनगर का रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें:संदिग्ध स्थिति में विवाहिता का शव बरामद, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस मामले ने कार्रवाई शुरू की
इस बावत औरंगाबाद के सदर एसडीपीओ मो0 अमानुल्लाह खां से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो की तहकीकात की गई है. फिलहाल नबीनगर थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है. एसडीपीओ सदर ने कहा कि उस युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायगा.

रिपोर्ट: मनीष कुमार

ये भी पढ़ें:Nalanda: शराब के नशे में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Read More
{}{}