trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01740697
Home >>Bihar Jharkhand Crime

राजधानी पटना के सबसे व्यस्ततम इलाके में दिनदहाड़े 5 लाख की लूट, अपराधी फरार

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. प्रशासन का खौफ अपराधियों के दिल में बचा ही नहीं है. आपको बता दें कि पूरे प्रदेश में लूटपाट, रंगदारी, हत्या, बलात्कार, छिनतई जैसी घटनाएं आम हो गई हैं. ऐसे में प्रदेश की राजधानी पटना में भी लोग सुरक्षित नहीं है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 16, 2023, 05:04 PM IST

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. प्रशासन का खौफ अपराधियों के दिल में बचा ही नहीं है. आपको बता दें कि पूरे प्रदेश में लूटपाट, रंगदारी, हत्या, बलात्कार, छिनतई जैसी घटनाएं आम हो गई हैं. ऐसे में प्रदेश की राजधानी पटना में भी लोग सुरक्षित नहीं है. बिहार में अपराधियों के बलंद हौसलों का अंदाज इससे लगा सकते हैं कि राजधानी की सड़कों पर दिनदहाड़े लूटपाट की घटनाएं आम हो गई हैं. 

बता दें राजधानी पटना में दिनदहाड़े अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला है. पटना पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बेलगाम अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पिलर नंबर 72 आईजीआईएमएस के पास एसबीआई ब्रांच का है. 

ये भी पढ़ें- इमरजेंसी के वो काले दिन: आखिर कैसे दमन के खेल को आर्थिक आपातकाल कहकर फैलाया गया भ्रम

यहां बैंक की शाका से रुपयों की निकासी कर बाहर निकले कंस्ट्रक्शन कंपनी के एक कामगार युवक विवेक से एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ₹5 लाख की छिनतई की और मौके से फरार हो गऐ. मामले की जानकारी मिलते ही शास्त्री नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है. 

दरअसल बीते 13 जून को जक्कनपुर बैंक ऑफ़ बड़ोदरा से एक लाख की निकासी करके लौट रहे युवक से एक बाइक सवार दो अपराधियों ने गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में झप्पटा मारकर बैग छीना और फरार हो गए. पुलिस सूत्रों की माने तो शहर में कोढ़ा गैंग के तर्ज पर अन्य सक्रिय गैंग बैंक से रेकी कर इस तरह की घटनाओ को अंजाम देते हैं. फिलहाल इस दोनों मामलों में अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है हालांकि अी तक अपराधियों का पता नहीं चल पाया है. 

(रिपोर्ट- प्रकाश सिन्हा)

Read More
{}{}