trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01738988
Home >>Bihar Jharkhand Crime

सिपाही की आंखों में बाम लगाकर 3 कैदी फरार, पटना के फुलवारीशरीफ जेल से पेशी पर सिविल कोर्ट गए थे

Patna Civil Court: फुलवारीशरीफ जेल से पेशी के लिए पटना सिविल कोर्ट लाए गए 3 कैदी फरार हो गए. तीनों कैदियों के नाम सोनू कुमार, नीरज चौधरी और सोनू कुमार बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बीएन कॉलेज के पास जाम में फंसे वैन से कैदी फरार हो गए.

Advertisement
पटना सिविल कोर्ट से कैदी फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 15, 2023, 04:12 PM IST

फुलवारीशरीफ: Patna Civil Court: फुलवारीशरीफ जेल से पेशी के लिए पटना सिविल कोर्ट लाए गए 3 कैदी फरार हो गए. तीनों कैदियों के नाम सोनू कुमार, नीरज चौधरी और सोनू कुमार बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बीएन कॉलेज के पास जाम में फंसे वैन से कैदी फरार हो गए. फरार होने से पहले कैदियों ने सिपाही उमेश बिंद को आंख में झंडू बाम लगा दिया और फिर भाग निकले. इस दौरान अफरातफरी में सिपाही उमेश बिंद को धक्का भी लग गया, जिससे उसका हाथ टूट गया. तीन में से 2 कैदी आर्म्स एक्ट मामले में फुलवारी जेल में बंद थे. एक कैदी कोर्ट से फरार मामले में जेल में बंद था. कैदियों की फरारी की सूचना पर मौके पर पीरबहोर थाने की पुलिस के साथ टाउन डीएसपी पहुंचे. बताया यह भी जा रहा है कि तीनों कैदी कोर्ट के बगल में कान्वेंट स्कूल की दीवार फांदकर फरार हो गए.

टाउन डीएसपी अशोक कुमार ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फुलवारी जेल से  43 कैदियों को लेकर 5 पुलिस कर्मी माननीय व्यवहार में पेशी कराने के लिए चले थे.  बस जैसे ही अशोक राजपथ में BN कॉलेज के सामने पहुंची, उस वक्त रोड जाम था, वहीं बस के ठीक आगे बाइक और ई रिक्शा वाले में लड़ाई हो रही थी. बस से दो पुलिस कर्मी लड़ाई को छुड़ाने के लिए उतरे,  इस मौके का फायदा उठाते हुए तीन कैदी भाग गए. उन्होंने बताया कि उसमें से एक कैदी ने सिपाही की आंख में झंडू बाम लगा दिया, जिससे आंख में जलन होने लगा, और उसी का फायदा उठाते हुए भाग गए.

सिपाही ने इस दौरान उसे भागने से रोकने के लिए भरपूर कोशिश की. दोनों के बीच हुए धक्का मुक्की में सिपाही घायल भी हो गए. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद मैं पुलिस टीम की लापरवाही मानता हूं, उन्हें बस से उतरना नहीं चाहिए था. बता दे, भागे तीन कैदियों में से दो को आर्म्स एक्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था. फरार होने के बाद कोर्ट कैम्पस में अफरा तफरी का माहौल है.

रिपोर्ट- प्रकाश

ये भी पढ़ें- हथेली नहीं पैर पर भी बनते हैं ये शुभ निशान, जीवन में नहीं रहती धन-दौलत की कमी

Read More
{}{}