Home >>Bihar Jharkhand Crime

Muzaffarpur Crime: बिना नंबर प्लेट बाइक पर सवार 3 अपराधी गिरफ्तार, तीन फरार, हथियार और 14 कारतूस बरामद

Muzaffarpur Crime: बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की बाइक और 14 कारतूस बरामद किए है. 

Advertisement
बाइक पर सवार 3 अपराधी गिरफ्तार, तीन फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 13, 2024, 01:17 PM IST

मुजफ्फरपुरः Muzaffarpur Crime: बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की बाइक और 14 कारतूस बरामद किए है. जिससे पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है.

वहीं मौके से तीन अपराधी फरार हो गए है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर इलाके का है. जहां से स्थानीय लोगों ने मनियारी थाना पुलिस को सूचना दी कि दो बाईक पर सवार आधा दर्जन अपराधकर्मी आपराधिक इकट्ठा हुए हैं और किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में है. 

उसके बाद मनियारी थाने में तैनात डायल 112 की टीम को उक्त स्थल पर पहुंचकर छापेमारी करने का निर्देश दिया गया. जिसके बाद एसआई प्रीति कुमारी के नेतृत्व में डायल 112 की टीम उक्त स्थल पर जाकर घेराबंदी कर तीन अपराधियों को बिना नंबर प्लेट के बाइक और 14 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधकर्मी हथियार के साथ भागने में कामयाब भी रहे. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

पूरे मामले पर मनियारी थाना एसआई जयशंकर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव के समीप कुछ अपराधकर्मी किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं. इसके बाद तत्काल छापेमारी की गई, जहां से तीन अपराध कर्मियों को बिना नंबर प्लेट के बाइक और 14 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. जबकि छापेमारी के दौरान मौके से तीन अपराधी फरार होने में कामयाब रहे. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी की जा रही है.
इनपुट - मणितोष कुमार, मुजफ्फरपुर

यह भी पढ़ें- Bokaro News: गर्मी से परेशान लोग पहुंच रहे नदी किनारे, बरवाघाट पर मिल रही फ्री में वाटर पार्क जैसी सुविधा

{}{}