trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01366864
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: रांची से पटना जा रही बस से 179 शराब की बोतलें बरामद, तस्कर समेत चालक गिरफ्तार

जहानाबाद के हुलासगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तेईसमाइल चौराहे के पास रांची से पटना जा रही बस से 179 शराब की बोतलें बरामद की है. इसके अलावा तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 25, 2022, 03:22 PM IST

Jehanabad: बिहार में शराबबंदी कानून बीते 6 साल लागू है. इसके बाद भी राज्य में लगातार शराब की तस्करी जारी है. इसके अलावा शराब पीने वाले लोगों की संख्या में भी कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में जहानाबाद के हुलासगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तेईसमाइल चौराहे के पास रांची से पटना जा रही बस से 179 शराब की बोतलें बरामद की है. इसके अलावा तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

179 बोतल विदेशी शराब बरामद
मामले को लेकर बताया जा रहा है कि हुलासगंज थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. बताया गया कि रांची से पटना जा रही बस में शराब की खेप लेकर जा रहे थे.  सूचना के आधार पर पुलिस ने तेईसमाइल चौराहे के पास पुलिस वाहन चेकिंग की थी. जांच के दौरान रांची से पटना आ रही कृष्ण रथ की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान बस की डिक्की और डिक्की के तहखाने से 179 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई. 

तीन लोगों को किया गिरफ्तार
इसके अलावा पुलिस ने एक तस्कर, बस चालक और उपचालक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं, जहानाबाद के कई इलाकों से उत्पाद विभाग की टीम ने 8 शराब तस्कर, 49 शराबी समेत 6 महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया है. बिहार में इस प्रकार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस शराबियों और शराब तस्करों के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है. 

ये भी पढ़िये: जहानाबाद में उत्पाद विभाग टीम की बड़ी कार्रवाई, 8 तस्कर समेत 49 शराबी गिरफ्तार

Read More
{}{}