trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02290615
Home >>JH chatra

Chatra: कुंदा में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण में लगी मिक्सर मशीन फूंकी

Chatra News: कुंदा में नक्सलियों का तांडव देखने को मिला है. कुंदा लावालौंग मुख्य मार्ग स्थित करीलगढ़व नामक स्थान पर सड़क निर्माण कार्य में लगाए गए मिक्सर मशीन को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया. इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है. 

Advertisement
कुंदा में नक्सलियों का तांडव
Stop
Shailendra |Updated: Jun 12, 2024, 08:58 PM IST

Chatra: चतरा जिले के कुंदा में एक बार फिर नक्सलियों का तांडव देखने को मिला है. कुंदा लावालौंग मुख्य मार्ग स्थित करीलगढ़व नामक स्थान पर सड़क निर्माण कार्य में लगाए गए मिक्सर मशीन को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया. इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि करीब 30 की संख्या में हथियारबन्द नक्सली आए और मिक्सर मशीन में आग लगा दी. इस दौरान नक्सली जिंदाबाद का नारा लगाते हुए जंगल को ओर निकल गए.

वहीं, वारदात की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सनोज चौधरी जिला फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. इसके बाद घटना की पूरी जानकारी ली. घटना में शामिल नक्सलियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, चतरा के कुंदा जंगल में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. जब मिक्सर मशीन अमौना गांव से मेटेरियल लेकर करिलगड़वा की तरफ जा रही थी तभी नक्सलियों इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने जंगल में गाड़ी को रोककर ड्राइवर और मजदूरों को नीचे उतार दिया. इसके बाद सभी के मोबाइल छीन लिए और सिम निकाल कर तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सभी के मोबाइल लौटा दिया है. हालांकि, उन्होंने गाड़ी से डीजल निकाल कर आग लगा दी.

यह भी पढ़ें:Chatra News: चतरा पुलिस ने 2.2 किलोग्राम अफीम के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

बता दें कि नक्सलियों ने 12 जनवरी, 2024 को सड़क निर्माण काम में लगे 2 ट्रैक्टर और 1 मिक्सर मशीन के टायर में गोली मार दी थी. इस घटना के बाद तीन महीने तक काम बंद रहा था. इसके बाद अप्रैल से काम शुरू हुआ है. मगर, इस बीच दोबारा नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया गया है. 

रिपोर्ट: धर्मेंद्र पाठक

Read More
{}{}