Home >>BH Buxar

Buxar News: गंगा नदी में डूबने से दो युवक की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

Buxar News: होली खेलकर दोनों युवक अपने अन्य साथियों के साथ उमरपुर गंगा घाट गंगा स्नान करने गए थे. स्नान करने के दौरान एक युवक गहरे पानी में जाकर डूबने लगा. उसे बचाने गए दूसरा युवक भी गहरे पानी मे डूब गया. 

Advertisement
 गंगा नदी में डूबने से दो युवक की मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 26, 2024, 08:43 PM IST

Buxar News: बक्सर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के उमरपुर गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. दोनों मृतक युवक पहचान औद्योगिक थाना क्षेत्र मझरिया गांव के राहुल कुमार और सुजीत कुमार के रूप में की गई. बताया जा रहा है कि में होली खेलकर दोनों युवक अपने अन्य साथियों के साथ उमरपुर गंगा घाट गंगा स्नान करने गए थे. स्नान करने के दौरान एक युवक गहरे पानी में जाकर डूबने लगा. उसे बचाने गए दूसरा युवक भी गहरे पानी मे डूब गया. घटना के बाद गंगा स्नान करने गए अन्य युवक गांव में आकर मामले की जानकारी दी. 

मामले की जानकारी मिलते ही गांव में मातम पसर गया. आनन फानन में स्थानीय गोताखोरों के साथ ग्रामीण गंगा घाट पहुंचे. गोताखोरों ने दोनों युवक का शव गंगा नदी से बरामद कर लिया. शव बरामद होते ही पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया.

बगहा में नहर में डूबने से दो युवक की मौत
बगहा में होली की खुशियां उस वक्त माताम में बदल गई जब नहर में नहाने गए दो युवक की डूबने से मौत हो गई. गंडक तिरहूत नहर में नहाने के दौरान में कई युवक डूब गए, जिनमें दो युवको की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गईं अन्य किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है कि मृतक दोनों युवक आपस में गहरे दोस्त थे जो नहाने के दौरान पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गईं. जिसके बाद इलाके में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें: Bagaha News: होली की खुशियां मातम में बदली, नहर में डूबने से दो युवक की मौत

घटना नगर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप आईपीएस विकास वैभव चौराहा स्थित गंडक तिरहूत नहर की है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है. वहीं, बनकटवा मोहल्ला में मातम सन्नाटा छाया है. इधर, घटना की सूचना पर बगहा सदर विधायक राम सिंह और नरवल बरवल की मुखिया सकीना खातून नें इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर गहरा शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया है.

रिपोर्ट: अजय कुमार राय

{}{}