trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01214755
Home >>Bihar

हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, नर्सिंग होम में इलाज जारी

Harsh Firing: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक गोला का शिकार हो गया है. शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को इलाज के लिए शहर के निजी नर्सिग होम में भर्ती करवाया गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 10, 2022, 03:00 PM IST

Begusarai:Harsh Firing: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक गोला का शिकार हो गया है. शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को इलाज के लिए शहर के निजी नर्सिग होम में भर्ती करवाया गया. जहां पर उसका इलाज जारी है. 

जबड़े पर लगी गोली
बेगूसराय में एफसीआई ओपी के बिहट गुरदासपुर टोला की घटना है. जहां पर पड़ोस में एक शादी समारोह चल रहा था. बताया जा रहा है कि अवनिश कुमार पड़ोस की शादी को देख रहा था उसी दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक गोली अवनिश कुमार के जबड़े में लग गई. आनन-फानन में अवनिश को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर उसका इलाज कराया जा रहा है. 

पुलिस जांच में जुटी
हालांकि इस घटना के बारे में अभी तक परिजनों के द्वारा किसी पर भी आरोप नहीं लगाया गया है. साथ ही परिजनों द्वारा हर्ष फायरिंग से इंकार कर रहे हैं. ग्रामीणों और पुलिस के अनुसार शादी समारोह में फायरिंग के कारण अवनीश कुमार को गोली लगी है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. इसके अलावा अवनीश कुमार के होश में आने के बाद ही यह मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा. 

ये भी पढ़िये: 2014 में ट्रेन रोकने को लेकर कोर्ट में पेश हुए गिरिराज समेत 23 BJP नेता, 6 महीने में केस का निष्पादन करने आ जारी हुआ आदेश

ये भी पढ़िये: Bhagalpur Crime News Update: पुरैनी में दुकानदार को लूट बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Read More
{}{}