trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01241659
Home >>Bihar

पशु चारा लाने दियारा जा रहे युवक की गंगा में डूबने से मौत, नहीं पहुंची SDRF

इस वक्त की बड़ी खबर भागलपुर से सामने आ रही है. जहां पर दियारा घास लाने जा रहा एक युवक गंगा नदी में डूब गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 02, 2022, 10:34 PM IST

भागलपुर : इस वक्त की बड़ी खबर भागलपुर से सामने आ रही है. जहां पर दियारा घास लाने जा रहा एक युवक गंगा नदी में डूब गया. घटना की सूचना मिलने पर आनन-फानन में परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और दहाड़ मार कर रोने लगे. 

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि टोटो चलाकर घर वापस लौटे और पापा को यह कहकर के घर से वह निकले की घास लाने दियारा जा रहे हैं. तभी यह हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलने पर बरारी थाना अध्यक्ष अमित कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. हालांकि रात हो जाने के कारण एसडीआरएफ टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची. इधर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. हादसे में डूबे युवक की पहचान बड़ी खंजरपुर निवासी छोटू कुमार के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ें- झारखंड : इस रहस्यमयी घाटी के बारे में जानकर चकरा जाएगा आपका माथा, जानें क्यों ये बन गया है चर्चा का विषय

नर्सिंग होम संचालक की लापरवाही से हुई गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा 
किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के चूड़ी पट्टी स्थित मरियम नर्सिंग होम में इलाज करवाने आयी गर्भवती महिला की नर्सिंग होम संचालक की लापरवाही से मौत हो गई. इसके बाद मृतिका के आक्रोशित परिजनों ने जमकर नर्सिंग होम परिसर में हंगामा किया. 

किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के चूड़ीपट्टी स्थित मरियम नर्सिंग होम में अफसरी बेगम नामक एक गर्भवती महिला इलाज के लिए पहुंची, जहां नर्सिंग होम में चिकित्सक नहीं रहने से नर्सिंग होम के स्टाफ ने ही इलाज करना शुरू कर दिया. नर्सिंग होम स्टाफ के द्वारा गर्भवती महिला को दवा खिलाने के बाद महिला मरीज की हालत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गयी. मृतिका के परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला की मौत के बाद नर्सिंग होम कर्मी ने उसे दूसरे नर्सिंग होम में रेफर कर दिया था. जबकि उसकी मौत हो गयी थी. वहीं स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से अवैध नर्सिंग होम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. 

Read More
{}{}