trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01200248
Home >>Bihar

महिला से अस्पतालकर्मी ने की छेड़छाड़, हुई जमकर धुनाई

शेखपुराः बिहार के शेखपुरा जिले के सदर अस्पताल में आज अचानकर अफरा-तफरी मच गई. मामला प्रकाश में आते ही शेखपुरा के सदर अस्पताल में हंगामा शुरू हो गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 28, 2022, 10:31 PM IST

शेखपुराः बिहार के शेखपुरा जिले के सदर अस्पताल में आज अचानकर अफरा-तफरी मच गई. मामला प्रकाश में आते ही शेखपुरा के सदर अस्पताल में हंगामा शुरू हो गया. दरअसल यहां तब अफरा-तफरी मच गई, जब एक महिला ने अस्पतालकर्मी पर छेड़खानी करने का आरोप लगा दिया.

महिला ने अस्पताल में तैनात मेल वार्ड अटेंडेंट पर अश्लील बातें कहने और छेड़खानी करने का आरोप लगाया. इसके बाद स्थानीय लोग और इलाज कराने आए मरीज के परिजनों ने मेल वार्ड अटेंडेंट की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी और पुलिस को घटना की सूचना दी.

 ये भी पढ़ें- बुजुर्गों का ट्रेन में आधा टिकट फिर कब से होगा माफ, चेक करें अपडेट

मामला शेखपुरा के सदर अस्पताल से जुड़ा हुआ है. जहां एक महिला अपनी बच्ची का दिव्यांग प्रमाण पत्र बनवाने आई थी. इसी दौरान सदर अस्पताल में तैनात मेल वार्ड एटेंडेंट ने महिला से दिव्यांग प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर अश्लील शब्द का प्रयोग किया और जबरन अस्पताल की छत पर ले जाने लगा. 

 ये भी पढ़ें- पटना में लगे आधे से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खराब, स्मार्ट सिटी परियोजना का हाल बेहाल

इस पर महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद महिला के पति सहित अन्य लोगों ने मेल वार्ड अटेंडेंट की जमकर धुनाई कर दी. इस संबंध में बताया जाता है कि काफी दिनों से महिला को मेल वार्ड अटेंडेंट द्वारा मोबाइल पर अश्लील बातें और मैसेज भेजे जा रहे थे. वही इस संबंध में स्थानीय लोगों द्वारा थाना और स्वास्थ्य विभाग के वरीय अधिकारी को सूचना दी गई, इस संबंध में मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से सभी पुलिस वाले बचते नजर आए.

Read More
{}{}