trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01201339
Home >>Bihar

STF की मदद से कर्नाटक पुलिस ने गोलीबारी के आरोपी तीन लोगों को किया गिरफ्तार

एसटीएफ की मदद से कर्नाटक पुलिस ने गोलीबारी के आरोपी तीन व्यक्ति को मुफसिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव से किया गिरफ्तार.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 29, 2022, 10:40 PM IST

मुंगेर: एसटीएफ की मदद से कर्नाटक पुलिस ने गोलीबारी के आरोपी तीन व्यक्ति को मुफसिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव से किया गिरफ्तार. इसके बाद इन युवकों की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में प्रस्तुत किया गया और अब कर्नाटक पुलिस इन युवकों को प्रदेश ले जाने की तैयारी में है. 

दरअसल मामला है कर्नाटक के हावेडी जिले के शिगांव थाना क्षेत्र का, जहां 19 अप्रैल  2019 एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मारी दी.  जिसके कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं इस घटना को लेकर पीड़ित पक्ष ने शिगांव थाने में मामला दर्ज कराया था. जिसकी काण्ड संख्या 40/22 है. 

ये भी पढ़ें- राज्यसभा के लिए भाजपा ने जारी की उम्मीदवार की लिस्ट, जदयू में RCP Singh के नाम पर नहीं बनी बात!

वहीं इस मामले में कर्नाटक पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के दौरान पता चला की घटना में इस्तेमाल हथियार बिहार के मुंगेर जिले के बरदह गांव से खरीदा गया था.  इसी के आधार पर कर्नाटक पुलिस एसटीएफ की टीम की मदद से शनिवार को मुंगेर पहुंची. जहां मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव से तीन लोगों मो आशिफ आलम(पिता मो जैनुल अलाउद्दीन) मो शहीद अहमद (पिता मो कासिम) मो. शमशाद आलम(पिता मो राकिब) को  गिरफ्तार किया.

वहीं इस मामले की जानकरी देते हुए शिगांव थाना के इंस्पेक्टर बसवराज ने बताया की 19 अप्रैल 2019 को एक घटना हमारे थाना क्षेत्र में घटी जिसमें अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी थी. वहीं इस घटना में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गयी घटना में प्रयुक्त हथियार मुंगेर का बताया गया. इसी मामले को लेकर एसटीएफ और स्थनीय पुलिस की मदद से तीन लोगों को  गिरफ्तार किया गया.  

उन्होंने कहा की इस मामले को लेकर 7 लोग कर्नाटक से आये हैं जिसमें दो इंस्पेक्टर संतोष पाटिल बसवराज सब इंस्पेक्टर महांतेश 4 कॉन्स्टेबल वहीं  एसटीएफ के तीन लोग शामिल थे. 

Read More
{}{}