trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01233396
Home >>Bihar

Murder: प्यार की ये कैसी सजा? प्रेमी संग मिलकर की पति की बेरहमी से हत्या

पटना के फुलवारीशरीफ से पत्नि के द्वारा पति के हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है. एएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने पुष्टी की और कहा कि पत्नि ने अपने इंजीनियर पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 26, 2022, 11:22 AM IST

Patna: पटना के फुलवारीशरीफ से पत्नि के द्वारा पति के हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है. एएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने पुष्टी की और कहा कि पत्नि ने अपने इंजीनियर पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. फुलवारीशरीफ के नौसा में 2 मई को हुई इंजीनियर जफरूदीन हत्या में पत्नी शाहनाज प्रवीण और उसके प्रेमी कमाल उर्फ नन्हे को किया गिरफ्तार.

2 मई को की थी हत्या
इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए फुलवारीशरीफ एएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने बताया कि यह हत्या की वारदात 2 मई ईद के दिन हुई थी. एएसपी ने जानकारी दी की पत्नि ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रची थी. पति विदेश में रहता था, वह कोरोना काल में दिल्ली वापस आया हुआ था. जिसके कारण पत्नि का प्रेमी से मिलना मुश्किल हो गया था. इस दौरान पत्नी ने तलाक की मांग की जिसके लिए पति तैयार नहीं था. जिसके बाद पत्नी ईद मनाने के लिए पटना गई और इसकी पूरी जानकारी अपने प्रेमी को दी. प्रेमी घर पहुचा और रात को प्रेमी और पति के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद पति ने प्रेमी के साथ मिलकर कुकर के वार से मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि यह वारदात होते हुए उनके दोनों बच्चों ने देखा था. 

11 माह प्रेमी के साथ रहती थी
बताया जा रहा है कि एक बच्चा प्रेमी कमाल उर्फ नन्हे का था और एक बच्चा जफरूदीन का था. शाहनाज प्रवीण अपने प्रेमी को पिता कहने को कहती थी. प्रेमी 11 माह साथ रहता था और पति महज एक माह परिवार के साथ रहता था. हत्या के बाद शव को उसी तरह लहू लुहान छोड़कर पत्नी सो गई, प्रेमी को भागा दिया और बच्चे को सुला दिया था. जिसके बाद हत्या की जानकारी फुलवारीशरीफ के थानाध्यक्ष एकरार अहमद को दी गई. जो कि पुलिस बल के साथ पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई. पुलिस को हत्या के संबंध में पत्नि पर शक था. हालांकि सबूत न होने के कारण उस जुटाने में ड़ेढ माह का समय लग गया था. 

हत्या की आरोपी पत्नी शाहनाज परवीन और उसका प्रेमी रहा नन्हे उर्फ कमाल को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से हत्या में इस्तेमाल कुकर 7 मोबाइल और जमीन के कागजात बरामद कर लिया गया है. 

ये भी पढ़िये: अग्नीपथ योजना पर केंद्र सरकार को फिर से करना चाहिए विचार - मंत्री जमा खान

Read More
{}{}