trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01201916
Home >>Bihar

लद्दाख में शहीद हुए रामानुज यादव के अंतिम संस्कार में पहुंचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री, परिजनों को दिया आश्वासन

Ladakh Accident: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय (Minister Nityanand Rai) पालीगंज के शहीद जवान रामानुज यादव के अंतिम संस्कार में पहुंचे है. जहां उन्होंने शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके परिवार से मुलाकात भी की

Advertisement
लद्दाख में शहीद हुए रामानुज यादव के अंतिम संस्कार में पहुंचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री, परिजनों को दिया आश्वासन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 30, 2022, 01:32 PM IST

पटनाः Ladakh Accident: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय (Minister Nityanand Rai) पालीगंज के शहीद जवान रामानुज यादव के अंतिम संस्कार में पहुंचे है. जहां उन्होंने शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके परिवार से मुलाकात भी की. इसके बाद मंत्री ने शहीद के परिवार और भाइयों से मुलाकात कर उन्हें इस दुख की घड़ी में हमेशा साथ रहने का वादा और आश्वासन दिया. 

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने परिजनों को दिया आसवासन 
वहीं इस मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि देश के 7 जवानों की मौत होना काफी दुख की बात है. देश ने 7 जवानों को खोया है. जिसमें एक जवान पटना जिला के पालीगंज प्रखंड के परियों गांव निवासी रामानुज यादव भी था. इस घटना से परिवार में मातम पसरा हुआ है. हमारी मोदी सरकार पहले से काफी बेहतर काम कर रही है. भारत सरकार और सेना के तहत जो भी सहायता होगी, वह परिवार को दी जाएगी. परिवार के सदस्यों ने जो मांग की है उसे हमारी सरकार और सेना के द्वारा जरूर पूरा किया जाएगा. 

7 जवान हो गए थे शहीद 
गौरतलब हो कि बीते 27 मई को लद्दाख में सेना के 26 जवान से भरी बस दुर्घटना में 7 जवान शहीद हो गए थे. जिसमें एक जवान पटना जिलाअंतर्गत पालीगंज प्रखंड के परियो गांव निवासी लांस नायक रामानुज कुमार यादव था. वहीं 7 जवान की मौत पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दुख जाहिर करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की. मौत के बाद रविवार की देर शाम शहीद जवान के पैतृक गांव परियों में पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. 

(Report- SHASHANK SHEKHAR)

यह भी पढ़े- झारखंड जदयू के अध्यक्ष खीरू महतो होंगे बिहार से राज्यसभा उम्मीदवार, JDU ने की घोषणा

Read More
{}{}