trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01210442
Home >>Bihar

बिहार में छेड़खानी को लेकर दो युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हो गया वायरल

बिहार के शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के खोरमपुर-कुंडा गांव में छेड़खानी के आरोप में एक दो युवक की जमकर पिटाई की गई. इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. ग्रामीणों ने छेड़खानी करते युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद लात घुसा लाठी-डंडे से युवक की बेरहमी से पिटाई की गई.

Advertisement
बिहार में छेड़खानी को लेकर दो युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हो गया वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 06, 2022, 09:38 PM IST

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के खोरमपुर-कुंडा गांव में छेड़खानी के आरोप में एक दो युवक की जमकर पिटाई की गई. इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. ग्रामीणों ने छेड़खानी करते युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद लात घुसा लाठी-डंडे से युवक की बेरहमी से पिटाई की गई.

स्थानीय नगर थाना को दी गई सूचना

स्थानीय लोगों द्वारा किसी तरह युवक की पिटाई को लेकर स्थानीय नगर थाना को सूचना दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के बुधौली बाजार का युवक कुछ दिनों से खोरामपुर कुंडा गांव में लगातार कोचिंग के समय लगातार पढ़ने जा रही लड़कियों पर कॉमेंट करता था.

यह भी पढ़े- खाद की भारी किल्लत से किसान परेशान, कालाबाजारी पर पुलिस की कड़ी निगरानी

छात्राओं ने दी परिजनों को घटना की सूचना

इसके बाद छात्राओं ने इसको लेकर अपने परिजनों को घटना की सूचना दी. जिसके बाद गांव वाले युवक पर नजर बनाए थे और जैसे ही युवक गांव पहुंचा इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को धर दबोचा और लाठी डंडे लात घुसे से जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद युवक और उसके घर वाले द्वारा इस संबंध में माफी मांगने पर ग्रामीण ने घड़ी चेतावनी देकर उसे छोड़ दिया.

यह भी पढ़े- Bihar: ट्रक एसोसिएशन ने खनन मंत्री से कहा- बालू वाली गाड़ियों से अवैध उगाही करते है कैमूर पुलिस अधिकारी

Read More
{}{}