trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01215075
Home >>Bihar

Bank Robbery: सीवान में बैंक से हथियार के बल पर तीन लाख रुपये की लूट

बैंक प्रबंधक हिमांशु कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 2:30 बजे तीन बाइक पर सवार छह हथियार बंद बदमाश बैंक में घुस आए. पहले ग्राहक के वेश में दो बदमाश बैंक के अंदर गए. वह मास्क लगाए हुए थे. उस समय बैंक में करीब आधा दर्जन ग्राहक मौजूद थे. सभी ग्राहक कर्मियों के भोजनावकाश के समाप्त होने की प्रतीक्षा कर रहे थे. 

Advertisement
Bank Robbery: सीवान में बैंक से हथियार के बल पर तीन लाख रुपये की लूट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 10, 2022, 07:04 PM IST

पटनाः Bank Robbery: सीवान के बभनौली स्थित बंदन बैंक में बदमाशों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े दो लाख 82 हजार रुपये की लूट कर फरार हो गए. लूट की घटना का विरोध करने पर सहायक शाखा प्रबंधक की बदमाशों ने खूब पिटाई की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को पकड़ने का दावा किया.

बैंक में लूट का क्या है पूरा मामला
बैंक प्रबंधक हिमांशु कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 2:30 बजे तीन बाइक पर सवार छह हथियार बंद बदमाश बैंक में घुस आए. पहले ग्राहक के वेश में दो बदमाश बैंक के अंदर गए. वह मास्क लगाए हुए थे. उस समय बैंक में करीब आधा दर्जन ग्राहक मौजूद थे. सभी ग्राहक कर्मियों के भोजनावकाश के समाप्त होने की प्रतीक्षा कर रहे थे. कैशियर लंच के लिए कहीं गए हुए थे. बदमाशों ने शाखा प्रबंधक के बारे में ग्राहकों से पूछा. किसी ने सहायक शाखा प्रबंधक की तरफ इशारा कर दिया. इसी दौरान चार और बदमाश बैंक में पहुंच गए. उधर एक बदमाश सहायक शाखा प्रबंधक मोहम्मद जुबेर हुसैन के पास जाकर बैठ गया और रिवाल्वर निकालकर उनके सामने रख दिया. दूसरे बदमाश ने बैंक में मौजूद रुपये निकालने को कहा. जब शाखा प्रबंधक ने इंकार किया तो बदमाशों ने उनकी खूब पिटाई की. 

ग्राहकों के फोन और रुपये भी लूट ले गए बदमाश
बैंक कर्मचारियों के अनुसार दो बदमाश सभी ग्राहकों से मोबाइल और रुपये लूटने के साथ बैंक से दो लाख 82 हजार 410 रुपये लूट कर भाग निकले.
लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
बंदन बैंक में लूट की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार, डीएमपी वीके झा, एसडीपीओ जितेंद्र कुमार पांडेय पुलिस दल के साथ बैंक पहुंच गए. उन्होंने कर्मियों से घटना की जानकारी ली. इसके बाद बदमाशों की तलाश में निकल पड़े. डीएसपी वीके झा ने कहा कि बदमाशों की संख्या ज्यादा थी. अभी दो लुटेरों को पकड़ा गया है. जल्दी ही घटना में शामिल अन्य बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Bihar Agriculture : बिहार में रोजगार के बढ़ेंगे अवसर, कृषि निवेश प्रोत्साहन नीति के तहत चार परियोजनाओं को मिली स्वीकृति

Read More
{}{}