trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01216012
Home >>Bihar

मुखिया के साथ हुई मारपीट, मामला दर्ज कराने पहुंचे थाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश प्रसाद के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मुखिया राजेश प्रसाद अपने साथ हुई मारपीट का मामले की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए मोहनिया थाने पहुंचे थे. थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 11, 2022, 04:10 PM IST

Kaimur: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश प्रसाद के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मुखिया राजेश प्रसाद अपने साथ हुई मारपीट का मामले की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए मोहनिया थाने पहुंचे थे. थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि जनवरी 2022 से मुखिया राजेश प्रसाद के ऊपर एससी-एसटी एक्ट के तहत थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 

दो बाइक सवार लोगों ने की मारपीट
मोहनिया प्रखंड के डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश प्रसाद अपने कार से मोहनिया की ओर जा रहे थे. इसी दौरान चार बाइक सवार लोगों ने उनकी कार रूकवा कर उनके साथ मारपीट की. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए. मुखिया इसके बाद अपने साथ हुई मारपीट की सूचना देने के लिए मोहनिया थाने पहुंचे. जहां पर मोहनिया पुलिस ने उनके ऊपर पहले से चल रहे एससी एसटी केस के तहत हिरासत में ले लिया. वहीं, घायल मुखिया का अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में इलाज कराया गया. साथ ही मुखिया ने अपने साथ हुई मारपीट के मामले में आवेदन दिया. 

एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज 
इस पूरे मामले में पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. मुखिया के ऊपर जनवरी 2022 से एससी एसटी-एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की. मुखिया के साथ मारपीट की घटना में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की है. बल्कि मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है. 

आरोपियों को नहीं पकड़ा गया
मुखिया राजेश प्रसाद का कहना है कि वह कार से अपने गांव की ओर जा रहा था. उसी दौरान दो बाइक पर सवार चार लोगों ने उसके साथ मारपीट की. इस मामले को लेकर मुखिया मोहनिया थाने पहुंचा था. जहां पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की जगह उसे गिरफ्तार कर लिया. 

वहीं, मौके पर पहुंचे एससी एसटी थाने की पुलिस ने बताया डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश प्रसाद को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके ऊपर जनवरी 2022 में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़िये: अवैध खनन के खिलाफ प्रशासन ने की कार्रवाई, पलायन हुआ शुरू

Read More
{}{}