trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01206250
Home >>Bihar

Targeted Attack Budgam: आतंकियों ने बडगाम में बनाया गैर स्थानीय मजदूरों को निशाना, बिहार के दिलखुश की हुई मौत

जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग के मामले लगातर सामने आ रहे हैं. बैंक परिसर में बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या के 12 घंटे के अंदर ने आतंकियों ने गुरुवार की देर रात बडगाम जिले में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों पर हमला बोल दिया.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 03, 2022, 09:16 AM IST

Patna:जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग के मामले लगातर सामने आ रहे हैं. बैंक परिसर में बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या के 12 घंटे के अंदर ने आतंकियों ने गुरुवार की देर रात बडगाम जिले में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों पर हमला बोल दिया. जिसमे बिहार के दिलखुश और पंजाब के गुरदासपुर निवासी गोरिया घायल हो गये हैं. 

बिहार के लाल की मौत

इस जानलेवा हमले में बिहार निवासी दिलखुश को एसएमएच अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया. वहीं दूसरे मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं. इस हमले के तुरंत बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है.

कश्मीर में हो रही लगातार टारगेट किल्लिंग को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और अन्य के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इससे पहले 2 जून को भी हमंत्री ने एनएसए और रॉ चीफ के साथ आंतरिक सुरक्षा के मुद्दे पर मीटिंग की थी.

बता दें कि इससे पहले गुरुवार की सुबह कुलगाम जिले के एरिया मोहनपोरा गांव में आतंकियों ने एक ग्रामीण बैंक मैनेजर की हत्या कर दी. प्रबंधक की पहचान राजस्थान के विजय कुमार के रूप में हुई है और वह आरिया गांव शाखा में एक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक (एलाक्वाई देहाती बैंक) के प्रबंधक के रूप में कार्यरत था. उस पर सुबह उस समय हमला किया गया, जब वह कार्यालय में प्रवेश कर रहा था. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

(इनपुट:आईएएनएस)

 

Read More
{}{}