trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01223823
Home >>Bihar

ससुराल में दामाद ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

घरेलू विवाद से नाराज एक युवक ने अपने ससुराल में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसके बाद घटना की जानकारी टाउन थाना की पुलिस को दी गई, फिर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. 

Advertisement
ससुराल में दामाद ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 18, 2022, 08:05 AM IST

जमुई: घरेलू विवाद से नाराज एक युवक ने अपने ससुराल में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसके बाद घटना की जानकारी टाउन थाना की पुलिस को दी गई, फिर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. मृतक युवक की पहचान शेखपुरा जिले के चांदी गांव निवासी रामचंद्र मांझी के 30 वर्षीय पुत्र भुनेसर मांझी के रूप में हुई है. 

घरेलू विवाद में लगाई फांसी 
दरअसल युवक अपनी पत्नी टुन्नी देवी व बच्चों के साथ अपने घर चांदी गांव में ही था. गुरुवार को किसी बात को लेकर घरेलू विवाद हुआ था, तब भूनेसर मांझी द्वारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट की गई थी. जब पिता रामचंद्र मांझी के द्वारा छुड़ाया गया, तो वह पत्नी को छोड़कर अपने पिता रामचंद्र मांझी के साथ मारपीट करने लगा. जिससे पिता का एक पैर टूट गया. उसके बाद उसकी पत्नी भाग कर नैहर खैरमा आ गई थी. फिर गुरुवार की शाम तक भूनेसर भी अपने ससुराल खैरमा आ गया था. परिवार वालों और स्थानीय लोगों द्वारा भुनेसर को समझा-बुझाकर मामला को शांत करा दिया गया था.

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस  
मृतक की पत्नी टुन्नी देवी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह घर के सभी लोग मूंग तोड़ने के लिए चले गए थे. घर पर वह अपने पति और बच्चों के साथ थी. पति द्वारा चाय बनाने के लिए कहा गया था तो वह चाय बनाने लगी फिर चाय देने के लिए जैसे ही वह कमरे में गई, तो देखा कि कमरे का दरवाजा बंद था. दरवाजा खुलवाने की कोशिश की गई लेकिन दरवाजा नहीं खुला, तब काफी देर के बाद पत्नी के द्वारा स्थानीय लोगों की इसकी सूचना दी गई. उसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई और दरवाजे को किसी तरह खोला गया. तब भुनेसर मांझी छत के कड़ी में लगे रस्सी से झूलता हुआ पाया गया. उसके बाद भुवनेसर को नीचे उतारा गया लेकिन तब तक भुनेसर की मौत हो चुकी थी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई और मृतक के घर वालों को भी दी गई, लेकिन सुबह से शाम तक मृतक के घर वाले नहीं पहुंचे. वहीं पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

(Report-Manish kumar)

यह भी पढे़- भागलपुर : विधायक पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, कहा गोपाल मंडल ने दी जान से मारने की धमकी

Read More
{}{}