trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01202232
Home >>Bihar

सुपरहॉट भोजपुरी एक्ट्रेस गरिमा परिहार की सोशल मीडिया तस्वीरों ने मचाया हंगामा, देखकर लोग बोले वाह

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और भारतीय मॉडल गरिमा परिहार को कौन नहीं जानता है. गरिमा परिहार को देखकर आप स्वतः अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके दीवाने इतनी बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग क्यों हैं.

Advertisement
(गरिमा परिहार)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 30, 2022, 04:35 PM IST

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और भारतीय मॉडल गरिमा परिहार को कौन नहीं जानता है. गरिमा परिहार को देखकर आप स्वतः अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके दीवाने इतनी बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग क्यों हैं. बता दें कि गरिमा परिहार हाल ही में पवन सिंह के साथ एक गाना 'बिंदिया लीलार के' में नजर आई थीं, इस गाने ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. गरिमा परिहार जल्द ही पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' में नजर आनेवाली हैं. दर्शकों को गरिमा की इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है.

बता दें कि गरिमा परिहार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने चाहनेवालों के लिए वहां वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.गरिमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो जारी की है. जिसे देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर बिकिनी से लेकर भारतीय परिधानों तक हर लिबास में गरिमा परिहार की खूबसूरती देखते ही बनती है. उनकी तस्वीरों और वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने का सिलसिला जारी है. आपको बता दें कि गरिमा परिहार की इन सोशल मीडिया तस्वीरों और वीडियो पर उनके प्रशंसक खूब जमकर लाइक और कमेंट करते रहते हैं.

गरिमा परिहार की खूबसूरती और बोल्डनेस ऐसी की इसके सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फीकी पड जाएंगी. गरिमा के प्रशंसक और चाहनेवाले उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं और उनकी अदाएं देख आहें भरते रहते हैं. गरिमा की इन सुपरहॉट तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा रखा है और प्रशंसक लगातार उनके नए पोस्ट का इंतजार करते नजर आते हैं.

Read More
{}{}