trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01222229
Home >>Bihar

श्वेता शर्मा की अदाओं ने मचाया हंगामा, वीडियो और तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री श्वेता शर्मा ने अपनी सेक्सी और बोल्ड अदाओं से सभी का मन मोह लिया है.एक्ट्रेस श्वेता शर्मा की तरफ से एक से बढ़कर एक सेक्सी और हॉट वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर आपको पसीना आ जाएगा.

Advertisement
(श्वेता शर्मा)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 16, 2022, 07:10 PM IST

पटना : भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री श्वेता शर्मा ने अपनी सेक्सी और बोल्ड अदाओं से सभी का मन मोह लिया है.एक्ट्रेस श्वेता शर्मा की तरफ से एक से बढ़कर एक सेक्सी और हॉट वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल होने के साथ खूब चर्चा भी बटोर रही है.

आपको बता दें कि श्वेता शर्मा हॉटनेस के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उनकी अदाओं ने ऐसा कहर ढाया है कि उनके दीवानों की एक लंबी श्रृंखला तैयार हो गई है. भोजपुरी के दर्शक उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. श्वेता शर्मा भी अपने चाहनेवालों को कभी निराश नहीं करती है और एक से बढ़कर एक सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

रितेश पांडे के साथ 'गजब करिहैया' गाने से भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर कहर ढाने वाली श्वेता शर्मा की अदाओं ने इंस्टाग्राम का तापमान ऐसा बढ़ाया है कि इसे देखकर आप अपने अंदर उठ रहे तूफान को रोक नहीं पाएंगे. श्वेता अकसर ही फोटोज और वीडियो के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चाहनेवालों के साथ जुड़ी रहती हैं. इसलिए श्वेता शर्मा के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 387K से ज्यादा है. श्वेता के फॉलोवर्स उनके नए सोशल मीडिया पोस्ट, वीडियो और फोटोज का इंतजार बेसब्री से करते हैं.

आपको बता दें कि श्वेता शर्मा का इसके साथ ही सुपरहॉट वीडियो भी आपको सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हुए नजर आएगा. श्वेता के दीवाने उनकी इस वीडियो को बड़े प्यार से देखते और उसपर लाइक और कमेंट करते हैं. साथ ही श्वेता के चाहनेवाले उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं. श्वेता शर्मा अपनी फिटनेस का भी खूब ख्याल रखता है. वह बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ शानदार डांसर भी हैं और उनकी अदाओं से भरी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देखकर भी आप अंदाजा लगा सकते हैं कि श्वेता के दीवाने क्यों उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं.

Read More
{}{}