trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01215133
Home >>Bihar

रितेश पांडे और डिंपल सिह का डांस वायरल, 'चौकी तुरी ला नाच के' वायरल

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे के अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

Advertisement
(रितेश पांडे डिंपल सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 10, 2022, 07:46 PM IST

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे के अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. 

ऐसे में रितेश पांडे का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'चौकी तुरी ला नाच के' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को रितेश पांडे और भोजपुरी की बेहतरीन आवाज की मल्लिका पूजा पांडे ने मिलकर गाया है. इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. वीडियो में डिंपल सिंह और रितेश पांडे के बीच की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

रितेश पांडे और डिंपल सिंह के इस सुपरहिट गाने 'चौकी तुरी ला नाच के' के बोल प्रकाश परदेशी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाने के वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ रितिक आरा ने और एडिट दीपक पंडित ने किया है. 

ये भी पढ़ें- सहर आफ्शा से बोले नीलकमल सिंह 'इंडिया हिलेला ए जान', हुआ हंगामा 

रितेश पांडे और डिंपल सिंह के इस सुपरहिट गाने 'चौकी तुरी ला नाच के' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां यह रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 383,399 से ज्यादा बार लोगों ने रिलीज के बाद देखा है. वहीं इसे 19 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}