trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01231572
Home >>Bihar

आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे का सुपरहिट रोमांस देखकर आपको आ जाएगा पसीना

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री एवं निरहुआ की नंबर वन जोड़ीदार आम्रपाली दुबे का जलवा भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर आज भी बरकरार है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को धमाल मचाती ही रही है.

Advertisement
(आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे का सुपरहिट रोमांस देखकर आपको आ जाएगा पसीना )
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 24, 2022, 06:46 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री एवं निरहुआ की नंबर वन जोड़ीदार आम्रपाली दुबे का जलवा भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर आज भी बरकरार है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को धमाल मचाती ही रही है. अब आम्रपाली के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की जोड़ी भी हंगामा मचा रही है. दोनों का जलवा ऐसा की इनका एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचाने लगा है. 

बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' का एक गाना 'जरा तवे देहिया' के वीडियो ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने को आवाज MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी की सुपर सिंगर शिल्पी राज और विजय चौहान ने दिया है. दोनों के आवाज के हंगामे के साथ प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली के सुपर रोमांटिक डांस ने इस वीडियो की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री सुपर हिट है. 

प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे के इस सुपरहिट गाना'जरा तवे देहिया' के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस फिल्म की कहानी और इसका निर्देशन अनंन्जय रघुराज ने किया है. वहीं इसके निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल है. जबकि फिल्म को रत्नाकर कुमार ने प्रजेंट किया है. इस फिल्म के डॉयलॉग और स्क्रीनप्ले राकेश त्रिपाठी ने लिखा है. वहीं इसमें एक्शन दिलीप यादव का है. फिल्म की कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी ने किया है. 

ये भी पढ़ें- अब भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली अभिनेत्री बनीं अक्षरा सिंह, मोनालिसा को छोड़ा पीछे

प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे के इस सुपरहिट गाना'जरा तवे देहिया' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को अभी तक 854,773 से ज्यादा बार देखा गया है जबकि इसे 17 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}