trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01230210
Home >>Bihar

प्राची सिंह ने अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट तस्वीरों के जरिए मचाया हंगामा, अदाएं देख आएगा पसीना

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच प्राची सिंह किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. प्राची सिंह ने अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है.

Advertisement
(प्राची सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 23, 2022, 04:55 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच प्राची सिंह किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. प्राची सिंह ने अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. प्राची सिंह की सुपरहॉट अदाओं के जहां दर्शक दीवाने हैं वहीं उनके देसी लुक को देखकर भी दर्शक उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं. प्राची सिंह को भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनकी सुपरहॉट अदाओं की वजह से एक अलग पहचना मिली हुई है.

आपको बता दें कि प्राची सिंह ने भोजपुरी के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और अपनी अदाओं से दर्शकों को खूब दीवाना बनाया है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी प्राची सिंह को चाहनेवाले की संख्या बहुत बड़ी है. प्राची सिंह की पॉपुलरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 29.9K से ज्यादा है. ऐसे में वह किसी भी बॉलीवुड की अभिनेत्री से ज्यादा पॉपुलर हैं.

प्राची सिंह ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर अपनी कुछ सुपरहॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. प्राची की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही हैं. कुछ तस्वीरों में जहां प्राची वेस्टर्न लुक से लोगों के दिलों पर कहर ढा रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में वह मराठी मुलगी बनी हुई हैं और इन तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है.

आपको बता दें कि अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों से जुड़ा रहने के लिए प्राची सिंह लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले उनकी इन तस्वीरों और वीडियो के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते रहते हैं. ऐसे में प्राची सिंह की तस्वीरें हो या वीडियो उनकी अदाएं देख उनके चाहनेवाले आहें भरते हैं.

Read More
{}{}