trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01217429
Home >>Bihar

Katihar Crime: कटिहार में पुलिस ने दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, लुटेरे पिस्तौल की नोक पर करते थे लूट

कटिहार के बिजौला गांव में रविवार को पुलिस ने कुख्यात लुटेरे जमील और उसके सहयोगी समीर को गिरफ्तार कर लिया है. लुटेरों के पास से पुलिस ने ऑटोमेटिक लोडेड पिस्तौल, देशी पिस्तौल, 61 विभिन्न बोर के जिंदा कारतूस, टैब, पैनकार्ड, लोहे का नुकीला हथियार के अलावा मोबाइल फोन बरामद किए है. 

Advertisement
Katihar Crime: कटिहार में पुलिस ने दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, लुटेरे पिस्तौल की नोक पर करते थे लूट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 12, 2022, 07:23 PM IST

पटनाः Katihar Crime: कटिहार के बिजौला गांव में रविवार को पुलिस ने कुख्यात लुटेरे जमील और उसके सहयोगी समीर को गिरफ्तार कर लिया है. लुटेरों के पास से पुलिस ने ऑटोमेटिक लोडेड पिस्तौल, देशी पिस्तौल, 61 विभिन्न बोर के जिंदा कारतूस, टैब, पैनकार्ड, लोहे का नुकीला हथियार के अलावा मोबाइल फोन बरामद किए है. पुलिस ने दोनों लुटेरों से पूछताछ कर अन्य लुटेरों की धड़पकड़ शुरू कर दी है.
पुलिस की सूझबूझ से पकड़े गए दो लुटरे
एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि जमील और समीर को पुलिस की टीम कई दिनों से ढूंढ रही थी. सूत्रों के अनुसार सूचना मिली कि समीर और जमील बिजौला गांव में रह रहे हैं, पुलिस ने लोकल थाना पुसिल से संपर्क कर एक प्लान तैयार किया. पुलिस की सूझबूझ रंग लाई और लुटेरों को बड़े ही आराम से पुलिस ने पकड़ लिया। इन दोनों पर पहले से कई मामले दर्ज है. इनके से पास से ऑटोमेटिक लोडेड पिस्तौल, देशी पिस्तौल के साथ 61 विभिन्न बोर की जिंदा कारतूस आदि बरामद किए गए है.
लुटेरों पर रहेगी पैनी नजर
एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि कटिहार में पुलिस ने धड़पकड़ अभियान शुरू कर दिया है. इस अभियान से कई बदमाशों को पुलिस पकड़ चुकी है. क्षेत्र में लूट करने वाले लुटेरों पर पुलिस की पैनी नजर है. कटिहार में लूट करने वाले किसी भी लुटरें को बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़िए- Ranchi Violence: दुमका में हिंसा के बाद जिला प्रशासन अलर्ट, अपवाह पर लोग नहीं करे विश्वास

Read More
{}{}