trendingPhotos1202290/india/bihar-jharkhand/bihar
PHOTOS

Monalisa Photoshoot: मोनालिसा को सता रही गोवा की याद, पूल किनारे बिकिनी में फ्लॉन्ट किया फिगर

Advertisement
1/6

पटनाः Monalisa Photoshoot: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अपने हॉट लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी गिनती भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट स्टाइलिस और टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती है. हाल ही में अभिनेत्री अपने पति विक्रांत सिंह के साथ छुट्टियां बिताने गोवा गई थीं. जहां से उन्होंने अपनी काफी हॉट फोटोज शेयर की थी.

2/6

एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी गोवा कि फोजोजको शेयर कर रही है. मोनालिसा गोवा में बिताए पुराने दिनों को याद कर रही है. एक्ट्रेस ने उन दिनों को याद करते हुए पूल किनारे बैठे हुए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के लिए साझा की है. 

3/6

मोनालिसा का हॉट लुक उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहा है. एक यूजर ने लिखा, द किलर ब्यूटी. दूसरे यूजर ने लिखा, वॉव, जान लोगी क्या. एक और अन्य यूजर ने लिखा, मैम आप बहुत ब्यूटीफुल हो. कई यूजर्स ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर हॉट लिखकर कमेंट कर रहे है.

4/6

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से भले विराम ले लिया हो लेकिन भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनकी दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मोनालिसा ने एक से एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा के लिस्ट में जितनी सुपरहिट फिल्में हैं उतने ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार के साथ काम करने का भी उनके नाम रिकॉर्ड है.

5/6

बता दें कि कि मोनालिसा का यह इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में मोनालिसा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. मोनालिसा को चाहनेवाले प्रशंसक और उनके फॉलोवर्स उनकी इस अदा पर फिदा हुए जा रहे हैं. मोनालिसा के दीवाने उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं

6/6

मोनालिसा को लेकर भोजपुरी के दर्शकों की दीवानगी ऐसी की उनके गाने आज भी लगातार यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. अब मोनालिसा पूरे देशभर में लोगों की पसंद बन गई हैं. ऐसे में मोनालिसा ने टीवी से ओटीटी की तरफ कदम बढ़ाया है और जल्द ही वह ओटीटी पर 'धप्पा' बोलने वाली हैं.





Read More