trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01218590
Home >>Bihar

जब सीमा सिंह से बोले पवन सिंह 'चॉकलेट लागेलू', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं. पवन सिंह के गानों को आप यूट्यूब पर जमकर हंगामा मचाते हुए देख सकते हैं. पवन सिंह का एक गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' आपको याद होगा लेकिन आपने पवन सिंह का यह गाना 'चॉकलेट लागेलू' सुना है क्या.

Advertisement
(पवन सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 13, 2022, 06:16 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं. पवन सिंह के गानों को आप यूट्यूब पर जमकर हंगामा मचाते हुए देख सकते हैं. पवन सिंह का एक गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' आपको याद होगा लेकिन आपने पवन सिंह का यह गाना 'चॉकलेट लागेलू' सुना है क्या. इस गाने ने आज भी यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. 

पवन सिंह, सीमा सिंह और शुभी शर्मा की सुपरहिट फिल्म 'सुहाग' का गाना 'चॉकलेट लागेलू' इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह नजर आ रही हैं. पवन सिंह और सीमा सिंह की इस सुपरहिट फिल्म 'सुहाग' के इस क्लब नंबर का वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर आग लगा रहा है. इस वीडियो को भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और इसे जमकर यहां देखा भी जा रहा है. यह एक पार्टी सॉन्ग है और इसमें सीमा सिंह का वेस्टर्न लुक गदर काट रहा है. 

पवन सिंह और सीमा सिंह के इस सुपरहिट नंबर 'चॉकलेट लागेलू' के वीडियो में दोनों का अंदाज और दोनों की बीच की केमिस्ट्री और रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. दर्शक इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर खूब सर्च कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह का दबंग अंदाज और सीमा सिंह की कातिलाना अदा ऐसी की इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

ये भी पढ़ें- विजय चौहान और प्रिया चौधरी का गाना 'शीशा भी बेचारा टूट गईल' मचा रहा हंगामा 

इस गाने को पवन सिंह और ममता राऊत ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. पवन सिंह और सीमा सिंह की सुपरहिट फिल्म 'सुहाग' की कहानी अजय श्रीवास्तव ने लिखी है. फिल्म के निर्माता अजय श्रीवास्तव और विनय तिवारी हैं जबकि इसका निर्देशन अजय श्रीवास्तव ने किया है. फिल्म के इस गाने को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

Read More
{}{}