trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01225807
Home >>Bihar

जब अक्षरा ने पवन सिंह से कहा खा लो 'ओठलाली में रोटी बोर के', मच गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार मशहूर पवन सिंह की गायकी और अभिनय ने भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इससे भी ज्यादा पवन सिंह को लेकर दीवानगी उसके साथ उनकी जोड़ीदार रही भोजपुरी की बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह को लेकर दर्शकों के बीच रही है.

Advertisement
(पवन सिंह अक्षरा सिंह)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 19, 2022, 06:42 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार मशहूर पवन सिंह की गायकी और अभिनय ने भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इससे भी ज्यादा पवन सिंह को लेकर दीवानगी उसके साथ उनकी जोड़ीदार रही भोजपुरी की बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह को लेकर दर्शकों के बीच रही है. अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर मानते हैं. 

ऐसे में अक्षरा सिंह और पवन सिंह का कोई भी गाना हो वह यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. अब भले दोनों की जोड़ी टूट गई है लेकिन इस जोड़ी को लेकर लोगों की दीवानगी कम नहीं हुई है. भोजपुरी सिनेमा की जान कही जानेवाली अक्षरा सिंह को पसंद करनेवालों की संख्या अभी भी बहुत बड़ी है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह  की जोड़ी को आज भी लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इनके गाने  'ओठलाली में रोटी बोर के' इन दिनों एक बार फिर यूट्यूब पर गर्दा मचा रहा है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रिश्तों में आई दरार ने दोनों की इस जोड़ी को तोड़ दिया पर दर्शकों के दिलों में इस जोड़ी को देखने की चाहत अब भी बरकरार है. यही वजह है कि पवन सिंह और अक्षरा के गाने यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर एक पर शामिल होते हैं. इन दोनों का रिश्ते में भले ही खटास हो, लेकिन दोनों का जोड़ी के गाने फैंस को मिठास दे रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को करीब 108,879,473  व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- देसी लुक में मोनालिसा का धमाल, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की एक सुपरहिट फिल्म त्रिदेव का यह गाना  'ओठलाली में रोटी बोर के'  जमकर फिर से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस गाने में पवन सिंह का दबंग अंदाज और अक्षरा सिंह की अदा इस गाने में उतनी ही हॉट और बोल्ड है जिसकी वजह से यह दर्शकों के दिलों पर कहर ढ़ा रही है. इस गाने को पवन सिंह ने ही गाया है. इस गाने को बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत ओम झा ने तैयार किया है. इस वीडियो को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है अरविंद चौबे ने, वहीं इसे  वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. 

Read More
{}{}