trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01624946
Home >>Bihar

रिटायरमेंट की उम्र में चढ़ा अय्याशी करने का भूत! डेट पर जाने के नाम लगा 5 लाख का चूना

पटना में एक 55 वर्षीय व्यापारी साइबर क्राइम का शिकार हो गया. एक महिला के साथ डेट पर जाने के नाम पर उसके साथ पांच लाख रुपये की ठगी हो गई.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 24, 2023, 02:19 PM IST

Patna: पटना में एक 55 वर्षीय व्यापारी साइबर क्राइम का शिकार हो गया. एक महिला के साथ डेट पर जाने के नाम पर उसके साथ पांच लाख रुपये की ठगी हो गई. घटना का पता गुरुवार शाम को उस समय चला, जब पीड़ित ने कोतवाली थाने पहुंचकर अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी.

 

जानें क्या है पूरा मामला

शिकायतकर्ता ने शुरू में दावा किया कि उसने लॉटरी जीती है. फोन करने वाले ने उसे पुरस्कार लेने के लिए एक खास होटल में आने को कहा. बुधवार की शाम जब वह वहां पहुंचा तो आरोपी ने बंदूक के बल पर जबरन उसका एटीएम कार्ड छीन लिया और उसके खाते से पांच लाख रुपये ट्रांसफर कर लिये.  जब पुलिस अधिकारियों ने दबाव डाला तो पीड़ित ने मूल कहानी बताई.

कोतवाली थाने के एसएचओ संजीत कुमार ने कहा, शिकायतकर्ता ने दावा किया कि वह वास्तविक घटना को छिपा रहा था, क्योंकि यह उसके लिए शर्मनाक है, इससे परिवार और समाज में उसकी छवि खराब हो सकती थी. कोतवाली थाने के एसएचओ संजीत कुमार ने कहा, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के साथ-साथ आईपीसी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और जांच जारी है. पीड़ित पटना का प्रमुख दवा कारोबारी है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Read More
{}{}