trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01211124
Home >>Bihar

किशनगंज में नर्सिंग होम से नर्स का मिला शव, पुलिस कर रही सीलिंग की तैयारी

मृतका नर्स का नाम शदब बताया जा रहा है, जो पिछले डेढ़ वर्षों से नर्सिंग होम में कार्यरत थी. मृतिका पश्चिम बंगाल के गवालपोखर थाना क्षेत्र के झाड़बाड़ी पोखरिया गांव की रहनेवाली थी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी गयी है,

Advertisement
किशनगंज में नर्सिंग होम से नर्स का मिला शव, पुलिस कर रही सीलिंग की तैयारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 07, 2022, 02:18 PM IST

किशनगंज: किशनगंज में चल रहे नर्सिंग होम इन दिनों लगातार विवादों से घिरे हुए हैं. कभी नर्सिंग होम से शराब की बोतलें बरामद हो रही हैं तो कहीं नर्सिंग होम की नर्स के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं. ताजा मामला किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के सुभाषपल्ली स्थित डीएस नर्सिंग होम का है. यहां के स्टाफ क्वाटर में संदिग्ध अवस्था में एक नर्स की मौत का मामला प्रकाश में आया है. नर्सिंग होम के स्टाफ क्वाटर में पंखे से नर्स का शव लटका मिला है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे नर्स के परिजनों ने नर्सिंग होम परिसर में हंगामा कर हत्या का आरोप लगाया है. 

पुलिस जांच में जुटी
मृतका नर्स का नाम शदब बताया जा रहा है, जो पिछले डेढ़ वर्षों से नर्सिंग होम में कार्यरत थी. मृतिका पश्चिम बंगाल के गवालपोखर थाना क्षेत्र के झाड़बाड़ी पोखरिया गांव की रहनेवाली थी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी गयी है, वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि पुलिस मामले की अनुसंधान कर आरोपी हत्यारे को चिन्हित कर उसे जल्द से जल्द सजा दिलवाएगी. 

सील होगा नर्सिंग होम
वहीं मौके पर मौजूद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद ने कहा कि नर्स के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल नर्सिंग होम को सील करने की प्रक्रिया चल रही है.

यह भी पढ़िएः बस मालिकों को लम्बी दूरी तक बस चलाने के लिए परमिट नहीं, परेशान हो रहे चाईबासा के लोग

Read More
{}{}