trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01257559
Home >>Bihar

खेसारी लाल यादव के 'नथुनिया' सॉन्ग पर निशा दुबे का धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

Nisha Dubey Social Media Post: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, सिजलिंग, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री निशा दुबे के गाने रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं. निशा दुबे ने एक से बढ़कर एक गाने के वीडियो में काम किया है. ऐसे में निशा दुबे को चाहनेवाले भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं.

Advertisement
(निशा दुबे)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 14, 2022, 05:36 PM IST

पटना : Nisha Dubey Social Media Post: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, सिजलिंग, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री निशा दुबे के गाने रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं. निशा दुबे ने एक से बढ़कर एक गाने के वीडियो में काम किया है. ऐसे में निशा दुबे को चाहनेवाले भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. आपको बता दें कि निशा दुबे को उनके इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 1 मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में अंदाजा लगाना आसान है कि उनको लेकर लोगों में कितनी दीवानगी भरी है.

आपको बता दें कि हाल ही के दिनों में खेसारी लाल यादव का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'नथुनिया' रिलीज हुआ था. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया था. इस गाने का वीडियो अभी तक वायरल हो रहा है. निशा दुबे में खेसारी लाल यादव के इसी सुपरहिट गाने पर एक रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nisha Dubey (@nishadubey499)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nisha Dubey (@nishadubey499)

बता दें कि निशा दुबे के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर जमकर लोग लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस सोशल मीडिया पोस्ट ने जमकर तहलका मचाया है और निशा के चाहनेवाले उसकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nisha Dubey (@nishadubey499)

इसके साथ ही निशा दुबे ने बनारसी साड़ी में भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गोलू गोल्ड के एक सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'परदेसी सजनवा' पर भी निशा ने एक रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है. इस वीडियो को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. निशा के इस वीडियो पर भी लोग खूब कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं.

Read More
{}{}