trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01215082
Home >>Bihar

सहर आफ्शा से बोले नीलकमल सिंह 'इंडिया हिलेला ए जान', हुआ हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह के गानों ने यूट्यूब पर बवाल मचा रखा है. नीलकमल सिंह के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल होने लगता है.

Advertisement
(नीलकमल सहर आफ्शा)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 10, 2022, 07:08 PM IST

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह के गानों ने यूट्यूब पर बवाल मचा रखा है. नीलकमल सिंह के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल होने लगता है. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी की फिल्मों में अभिनय किया है वहीं भोजपुरी की हर विधा में गाने गाकर भी उन्होंने अपना लोहा मनवाया है.

ऐसे में नीलकम सिंह और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज का एक गाना'इंडिया हिलेला ए जान' ने बवाल मचा रखा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सहर आफ्शा नजर आ रही हैं. वीडियो में सहर आफ्शा की अदा देख आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह और सहर आफ्शा के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है.  

नीलकमल सिंह के साथ नजर आ रही इस वीडियो में सुपरहॉट गर्ल सहर आफ्शा ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो और फिल्मों में काम किया है और उनकी अदा के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में नीलकमल सिंह और सहर आफ्शा का यह गाना 'इंडिया हिलेला ए जान' ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने की कोरियोग्राफी रिक्की गुप्ता ने की है और इसे एडिट सन्नी सिन्हा ने किया है. 

ये भी पढ़ें- प्राची सिंह और गूंजन सिंह की अदाओं ने किया 'नीला नीला पानी', वीडियो वायरल 

नीलकमल सिंह और सहर आफ्शा का यह गाना 'इंडिया हिलेला ए जान' यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अबतक 610,431 से ज्यादा व्यूज और 32 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}