trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01213958
Home >>Bihar

पति विक्रांत संग मोनालिसा के वीडियो ने मचाया बवाल, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मोनालिसा अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए लगातार अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. मोनालिसा की ये तस्वीरें और वीडियोज रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं. 

Advertisement
(मोनालिसा)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 09, 2022, 07:21 PM IST

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और सुपर बोल्ड अभिनेत्री मोनालिसा ने भले ही भोजपुरी के पर्दे को अलविदा कह दिया हो लेकिन भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनका क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. भोजपुरी के दर्शक आज भी मोनालिसा के दीवाने हैं. उनको लेकर दीवानगी का आलम ऐसा कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनको फॉलो करनेवालों की संख्या 5.1 मिलियन से ज्यादा है. मोनालिसा अब हिंदी दर्शकों की भी पहली पसंद बन गई हैं. हिंदी टीवी के पर्दे से लेकर अब हिंदी वेब सीरीज में मोनालिसा अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. मोनालिसा की अदाएं ऐसी जिसके सामने किसी भी बॉलीवुड की अभिनेत्री का जलवा कम नजर आता है.

मोनालिसा अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए लगातार अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. मोनालिसा की ये तस्वीरें और वीडियोज रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज को आप सोशल मीडिया पर वायरल होते देख सकते हैं. मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन सुपरहॉट अदाओं को देखकर हीं आहें भरने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक तरफ तो दोनों एक दूसरे के रंग में रंगी नजर आ रही हैं वहीं दोनों का रोमांस इतना कातिलाना की इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. मोनालिसा और उनके पति विक्रांत इस वीडियो में एक दूसरे के चेहरे पर रंग लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है और दर्शक उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Read More
{}{}